दुष्कर्मी गिरफ्तार:नाबालिग के साथ दुष्कर्म के आरोपी को किया गिरफ्तार, दादी के साथ बाजार गई थी पीड़िता

अनूपगढ7 दिन पहले

अनूपगढ़ के गांव 87 जीबी में एक युवक के द्वारा 16 वर्षीय नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। थानाधिकारी फूलचंद शर्मा ने बताया कि दुष्कर्म के मामले में आरोपी किशोर कुमार, निवासी गांव 87 जीबी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को आज न्यायालय में पेश किया जा रहा है।
नाबालिग दादी के साथ गई थी बाजार

थानाधिकारी फुल शर्मा ने कहा कि 17 सितंबर 2022 को अनूपगढ़ पुलिस थाने में एक युवक ने मामला दर्ज करवाया था कि 16 सितंबर को वह अपने चाचा के पास गांव 72जीबी आया हुआ था। उसके चाचा की 16 वर्षीय बेटी अपनी दादी के साथ अनूपगढ़ बाजार में किसी काम के लिए आई थी। शाम तक जब उसकी चचेरी बहन घर नहीं पहुंची, तो परिजनों ने उसकी बहन की तलाश की, लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चला सका। वही उसकी दादी उसकी चचेरी बहन को वापस गांव जाने के लिए कहकर घड़साना चली गई थी।

लिफ्ट देने के बहाने से बाइक पर बैठा कर ले गया सूने मकान में

थानाधिकारी ने बताया कि दर्ज मामले में लिखवाया गया है कि 17 सितंबर सुबह 7 बजे 16 वर्षीय लड़की ने अपने परिवार के सदस्यों को फोन पर दुष्कर्म के घटना की जानकारी दी। नाबालिग लड़की ने फोन पर अपने परिजनों को बताया कि 17 सितंबर को शाम को लगभग 4 बजे उसकी दादी उसे गांव 72 जीबी जाने का कहकर घड़साना चली गई थी और जब वह गांव 72 जीबी जाने के लिये टैंपो स्टैंड पर जाने लगी तो पब्लिक पार्क के सामने गणेश मंदिर के पास गांव 87 जीबी निवासी किशोर कुमार बाइक लेकर आया और उसे राय सिंह नगर चौराहे पर छोड़ने के लिए कहा। नाबालिग लड़की ने लड़के की बात मानकर उसके साथ बाइक पर बैठ गई। किशोर कुमार ने पीड़िता को रायसिंहनगर चौराहे पर नही उतारा, तो नाबालिग लड़की ने उसका विरोध किया। आरोपी किशोर कुमार उसे गांव 87 जीबी के एक सुने घर में ले गया जहां नाबालिग लड़की के साथ किशोर कुमार ने दुष्कर्म किया।

खबरें और भी हैं...