अनूपगढ बार संघ ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन:सभी न्यायालयों में पूर्णतया कार्य रखा स्थगित, हड़ताल करने की दी चेतावनी

अनूपगढएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

विजय सिंह एडवोकेट घड़साना के आत्महत्या प्रकरण में सीबीआई से जांच को लेकर अनूपगढ़ बार एसोसिएशन ने शुक्रवार को सभी न्यायालयों में पूर्णतया कार्य स्थगित रखा एवं कोई भी अधिवक्ता न्यायालय में उपस्थित नहीं हुआ।

अनूपगढ़ बार संघ ने उपखंड अधिकारी प्रियंका तलानिया को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंप कर आत्महत्या प्रकरण में निष्पक्ष जांच सीबीआई से करवाने की मांग की है। बार एसोसिएशन के अध्यक्ष एडवोकेट रमेश सारस्वत ने कहा कि अगर सीबीआई से जांच नहीं करवाई जाती है, तो इस आंदोलन को लेकर सख्त कदम उठाया जाएगा। उन्होंने कहा कि पूरे राजस्थान के अधिवक्ताओं को साथ में लेकर प्रदेश में हड़ताल की जाएगी।

गौरतलब है कि एडवोकेट विजय सिंह झोरड़ की मौत के 45 दिनों बाद उल्टी कार्यालय से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें पुलिस अधिकारियों पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाए गए हैं।

ये रहे मौजूद

इस मौके पर बार संघ अध्यक्ष सारस्वत के अलावा शीशपाल सिंह उपाध्यक्ष, कोषाध्यक्ष कपिल मिढा, वरिष्ठ अधिवक्ता कश्मीरीलाल चावला, हरीचंद अरोड़ा, इंद्राज कस्वा, दिनेश रांकावत, तिलकराज चुघ, चंद्रवीर सिंह शेखावत, सुशील गोदारा, साहबराम, रामेश्वर डाल, विकास सारस्वत, नरेंद्र चुघ, मूलाराम जांगू सहित अन्य अधिवक्ता भी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...