अनूपगढ़ में ग्रामीणों का धरना:रावला से रोजड़ी तक सड़क निर्माण की मांग, आंदोलन तेज करने दी चेतावनी

अनूपगढ12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अनूपगढ़ विधानसभा के रावला मंडी में ग्रामीणों ने सड़क के निर्माण की मांग को लेकर गौशाला के समक्ष अनिश्चितकालीन धरना लगा दिया है। गांव 9 पीएसडी के सरपंच प्रतिनिधि रामकिशन डागला ने बताया कि रावला से रोजड़ी जाने वाली सड़क काफी जर्जर अवस्था में हो चुकी है, सड़क में गहरे गड्ढे बन चुके हैं, जिससे आए दिन हादसे भी होते रहते हैं। प्रशासन को कई बार इस समस्या से अवगत करवाया गया है। मगर प्रशासन के द्वारा कोई भी सकारात्मक रवैया नहीं अपनाया गया।

17 सितंबर तक दिया था अल्टीमेटम
प्रशासन की लापरवाही के चलते ग्रामीणों ने सड़क के फिर से निर्माण की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन के लिए धरना लगा दिया है। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य सुंदर डागला ने बताया कि इस सड़क पर कई बार सड़क हादसों में वाहन चालकों को अपनी जान से भी हाथ धोना पड़ा है। मगर प्रशासन ग्रामीणों की समस्या के समाधान का प्रयास नहीं कर रहा। पूर्व में भी प्रशासन को सड़क निर्माण की मांग को लेकर 17 सितंबर तक का अल्टीमेटम दिया गया था।

आंदोलन के तेज करने की चेतावनी
प्रशासन के द्वारा सड़क के निर्माण को लेकर किसी भी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसलिए आज रविवार को ग्रामीणों ने अनिश्चितकालीन धरना लगा दिया है। सुंदर डागला ने बताया कि अगर प्रशासन सड़क के निर्माण काम को जल्दी शुरू नहीं करता तो ग्रामीण इस आंदोलन को और भी अधिक तेज करेंगे।

खबरें और भी हैं...