पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नापाक हरकत:पाक का गुब्बारा, लिखा-दिल-दिल पाकिस्तान

अनूपगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अनूपगढ़ सीमा से 15 किमी दूर गांव 2 एलएम के खेत में मिला था गुब्बार

पाक सीमा से 15 किमी की दूरी पर स्थित ग्राम पंचायत 3 एनडी के गांव 2 एलएम में एक खेत में बुधवार काे पाकिस्तान लिखा हुआ गुब्बारा मिला है। खेत मालिक फूसाराम नायक ने पुलिस को सूचना दी। इस पर पुलिस और बीएसएफ की जी ब्रांच के अधिकारी मौके पर पहुंचे और गुब्बारे को कब्जे में लिया। जानकारी के अनुसार फूसाराम नायक के खेत में नरमे की फसल में एक सफेद रंग का गुब्बारा पड़ा था।

इस पर पाकिस्तान लिखा हुआ था। फूसाराम सुबह 9 बजे खेत में पहुंचा तो उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो वाॅलीबाल के आकार का सफेद रंग का गुब्बारा पड़ा था। उस पर हरे रंग से दिल-दिल पाकिस्तान लिखा हुआ था। एक ओर हरे रंग से तितली छपी हुई है। तितली की पंखों पर सफेद रंग से चांद और तारा छपा हुआ है।

सूचना पर बीएसएफ की जी ब्रांच के अधिकारी मौके पर पहुंचे और बीकानेर मुख्यालय सूचना दी। इसके बाद गुब्बारा पुलिस थाना लाया गया। इसके बाद बीकानेर से आई टीम गुब्बारा साथ ले गई। इस मामले में प्राथमिक स्तर माना जा रहा है कि पाकिस्तान में किसी पार्टी या अन्य कार्यक्रम में उड़ाया गया गुब्बारा यहां तक पहुंच गया।

चिंता इस बात पर भी जताई जा रही है कि भारत-पाक सीमा से गांव 2 एलएम की दूरी बाई एयर भी लगभग 15 किलोमीटर है। देखते वाली बात यह है कि यह गुब्बारा 15 किलोमीटर तक भारतीय सीमा में आने के बाद भी किसी सुरक्षा एजेंसी के निशाने पर नहीं आया। न ही किसी को पता लग पाया

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें