12 लाख की हेरोइन के साथ पति-पत्नि गिरफ्तार:पुलिस को देखकर झाड़ियों में छिप रहे थे आरोपी, तलाशी लेने पर मिली हेरोइन

अनूपगढ19 दिन पहले

रविवार को अनूपगढ़ पुलिस ने गश्त के दौरान 24.30 ग्राम हेरोइन सहित पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है। जिसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 12 लाख रुपए आंकी गई है। पुलिस थानाधिकारी फुलचंद शर्मा ने बताया कि एसआई अनूप सिंह मय जाब्ता रविवार को गश्त करते हुए 22 ए की तरफ जा रहा थे। जब वह प्रेमनगर से आगे नहर पर पहुंचे तो एक महिला और एक पुरूष पुलिस की गाड़ी को देखकर झाड़ियों में छुपने का प्रयास कर रहे थे।

थानाधिकारी ने बताया कि पुलिस को शक होने दोनों से नाम पता पूछा। पुरूष ने अपना नाम जसविंद्र सिंह उर्फ जस्सा उर्फ बाबा पुत्र अमरीक सिंह, जटसिख, निवासी वार्ड नंबर 8 प्रेमनगर अनूपगढ़ बताया। जबकि महिला ने जसप्रीत कौर पत्नी जसविंद्र सिंह, रायसिख, निवासी वार्ड नंबर 8 प्रेमनगर बताया तथा दोनों ने पति-पत्नी होना बताया। पुलिस को शक होने पर दोनों की तलाशी ली। तलाशी के दौरान जसविंद्र सिंह के पास एक प्लास्टिक की थैली में 24.30 ग्राम हेरोइन मिली। जबकि महिला के पास हेरोइन की बिक्री के 1440 रूपए नगदी, 60 प्लास्टिक की छोटी जिपर थैलियां और एक इलेक्ट्रिक कांटा मिला। जिसे हेरोइन तौलने के काम लिया जाना बताया।

दिल्ली से लाकर अनूपगढ़ में बेचते थे हेरोइन

इस पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जांच कार्रवाई के लिए रामसिंहपुर पुलिस थाना के एसआई दौलाराम को जांच सौपी है। प्राथमिक पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे लम्बे समय से हेरोइन का काम करते हैं तथा दिल्ली से हेरोइन लाकर बेचते हैं। आरोपियों ने बताया कि महिला पर किसी प्रकार का शक नहीं होता, इसलिए दिल्ली से जसप्रीत कौर हेरोइन लेकर आती है।

खबरें और भी हैं...