सीएम ने किया दो इंदिरा रसोईयों का शुभारंभ:पालिकाध्यक्ष बोलीं- आम लोगों को परेशानी नहीं हो, व्यवस्थाओं का ध्यान रखा जाएगा

अनूपगढ़7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अनूपगढ़ वार्ड नंबर 29 के सामुदायिक भवन और वार्ड नंबर 12 में मेला ग्राउंड में दो इंदिरा रसोईयों का उद्घाटन किया गया। वीसी के जरिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुभारंभ किया। पालिकाध्यक्ष प्रियंका बैलान ने बताया कि इंदिरा रसोई में व्यवस्थाओं का विशेष ध्यान रखा जाएगा। आमजन को किसी भी तरह की परेशानी नहीं होने दी जाएगी।

अधिशासी अधिकारी लाजपत बिश्नोई ने बताया कि राजस्थान सरकार का सपना है कि राजस्थान में कोई भी व्यक्ति भूखा न सोए इसके लिए इंदिरा रसोईयों का संचालन किया जा रहा है। पूर्व में भी अनूपगढ़ के प्रेम नगर में एक इंद्रा रसोई का संचालन किया जा रहा है।

इंदिरा रसोई के प्रभारी राजस्व निरीक्षक संदीप बिश्नोई ने जानकारी देते हुए बताया कि सभी इंद्रा रसोइयों में राज्य सरकार के निर्देशानुसार ₹8 में भरपेट भोजन मिलेगा। आज इंद्रा रसोई के शुभारंभ के बाद संचालकों को खाने की गुणवत्ता में विशेष ध्यान रखने के लिए भी निर्देशित किया गया है। आज शुभारंभ के बाद अधिशासी अधिकारी लाजपत विश्नोई और राजस्व निरीक्षक संदीप बिश्नोई ने खाने की गुणवत्ता की जांच भी की है।

कार्यक्रम के दौरान पालिकाध्यक्ष प्रियंका बैलान, नगर पालिका के अधिशाषी अधिकारी लाजपत विश्नोई, राजस्व निरीक्षक संदीप बिश्नोई, पालिका उपाध्यक्ष सतपाल मुंजाल, पंचायत समिति प्रधान राधा देवी डागला, पंचायत समिति सदस्य रामादेवी बावरी सहित पार्षदगण व गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...