फर्जी सीबीआई अफसर बने, बोले-50 हजार दो:सफेद रंग की कार में सवार होकर आए तीन युवक, दो को किया राउंडअप

अनूपगढ4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अनूपगढ़ के रावलामंडी क्षेत्र के 6 केपीडी एक ढाणी में सीबीआई अफसर बनकर पहुंचे तीन युवकों के खिलाफ रावला पुलिस थाना में विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है। रावला पुलिस थाना से मिली जानकारी के अनुसार कृष्णलाल पुत्र बृजलाल नोखवाल निवास 6 केपीडी ने मुकदमा दर्ज करवाते हुए आरोप लगाया की शनिवार दोपहर उसकी ढाणी में तीन युवक सफेद रंग की कार मे सवार होकर आए।

पुलिस ने शुरू की जांच
कार के आगे लाल रंग की प्लेट पर जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी राजस्थान सरकार लिखा हुआ था। तीनों युवकों ने खुद को सीबीआई अफसर बताते हुए कहां की जांच करनी है। जांच नहीं करने के एवज में 50 हजार रुपये की मांग की। किसान को शक होने पर उसने नकली सीबीआई अधिकारियों से आईडी प्रूफ मांगे तो उन्होंने कहा वह अभी नहीं है। बार-बार आईडी प्रूफ मांगने पर कार लेकर वहां से फरार हो गए और कहां कि बीकानेर फैक्टरी पर छापामारी करनी है। पीड़ित ने जाते समय दो मोबाइल फोन भी ले जाने के आरोप लगाए हैं।कुछ देर बाद परिवादी के भाई के पास एक नंबर से फोन आया और कहां पेमेंट लेकर बाजार आ जाओ वरना बहुत बुरा होगा। किसान ने खुद के जान माल का इनसे खतरा भी बताया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

तीन आरोपी सफेद रंग की कार में सवार होकर आए थे, और जांच नहीं करने के एवज में 50 हजार की मांग करने लगे
तीन आरोपी सफेद रंग की कार में सवार होकर आए थे, और जांच नहीं करने के एवज में 50 हजार की मांग करने लगे

दो आरोपियों को किया राउंड अप
परिवादी कृष्ण लाल ने भाई के पास आए फोन पर आरोपियों को परिवादी द्वारा भरोसे में लिया और कहा रावला आकर आपको पैसे दे देंगे। आप कार्रवाई मत करना। उसके बाद परिवादी ने पुलिस से संपर्क कर पूरी घटना की जानकारी दी और आरोपियों से संपर्क कर पैसे देने की बात कही। जैसे ही परिवादी बताए गए स्थान पर पैसे लेकर उनके पास पहुंचा, पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया। पुलिस ने दो आरोपियों को राउंडअप कर लेने की जानकारी मिली है। वहीं एक आरोपी फरार हो जाने की जानकारी परिवादी द्वारा दी गई है।

खबरें और भी हैं...