प्यार के लिए सरहद पार:सोशल मीडिया पर हुआ इश्क तो तारबंदी तोड़ पाकिस्तानी लड़का भारत में घुसा, BSF ने पकड़ा

श्रीगंगानगर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गर्लफ्रेंड के लिए एक पाकिस्तानी युवक सरहद पार कर भारत पहुंचा है। यह मामला श्रीगंगानगर जिले के अनूपगढ़ इलाके की है। बीएसएफ ने शनिवार को युवक को उस वक्त पकड़ा, जब वो तारबंदी तोड़ सीमा में घुसने का प्रयास कर रहा था। बीएसएफ ने पहले उसे रोकने की कोशिश की लेकिन वो नहीं रुका तो उसे पकड़ लिया। युवक ने पूछताछ में बताया है कि उसे एक भारतीय लड़की से प्यार हो गया है, उसके लिए ही वह सीमा पार कर आया है। बीएसएफ को शक है कि वह पाक जासूस भी हो सकता है।

पूछताछ में सामने आया कि युवक को एक हिंदुस्तानी युवती से सोशल मीडिया पर प्यार हाे गया। दोनों में बातें होती रही। दोनों को एक दूसरे से मिलना था। इसलिए युवक ने ऐसा कदम उठा लिया। उसने पाकिस्तान की तरफ से सीमा पार आकर भारत में अनूपगढ़ के पास तारबंदी पार करने की कोशिश की। इसी के चलते युवक बीएसएफ के हत्थे चढ़ गया।

अधिकारी कर रहे पूछताछ

युवक से पूछताछ की जा रही है। बीएसएफ के अधिकारियों को शक है कि वह पाकिस्तान का कोई जासूस भी हाे सकता है, जो पकड़े जाने पर झूठी कहानी बना रहा हो। बीएसएफ अधिकारी शुरुआती तौर पर युवक की बताई कहानी पर विश्वास नहीं कर रहे हैं। खुफिया एजेंसियां उससे कड़ाई से पूछताछ कर रही है।

बीएसएफ ने नहीं किया नाम का खुलासा

बीएसएफ ने अब तक युवक के नाम का तो खुलासा नहीं किया है लेकिन शनिवार को एक युवक के पकड़े जाने की पुष्टि की है। बीएसएफ के अधिकृत सूत्रों के अनुसार युवक को शनिवार को पकड़ा गया है। उन्होंने युवक के सोशल मीडिया के जरिए भारत में किसी से संपर्क होने की भी पुष्टि की।