पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी:महिला के बैग से 15 तोले के जेवरात चोरी, मुकदमा दर्ज

भादरा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

चोरों ने चलती बस में एक महिला के बैग से 15 तोले के आभूषण चुरा लिए। इस संबंध में विजयपाल सिंह पुत्र नारायण सिंह राजपूत प्राइवेट अध्यापक निवासी बड़वा पुलिस थाना शिवानी, जिला भिवानी, हरियाणा ने पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया है कि उसका ससुराल नोहर में है।

नोहर से भादरा के लिए पेरिस बस सर्विस की बस दोपहर 11:45 बजे चली थी। मेरे पास बैग में 15 तोले के सोने के आभूषण एक छोटे से बॉक्स में रखे हुए थे। रास्ते में गोगामेड़ी के पास एक अंजान व्यक्ति आकर बैठ गया और अपने मोबाइल फोन में कुछ फोटो दिखाते हुए कहा कि आजकल चोरों का ध्यान रखना कुछ औरतें और व्यक्ति चोरी कर रहे हैं। इसके बाद वे लोग अगले स्टैंड पर उतर गए।

हम भादरा बस स्टैंड पर उतर गए। हमने हिसार जाने वाली बस में बैठकर बैग खोला तो देखा कि बैग से सोने के जेवरात वाला बॉक्स गायब था। भादरा पुलिस ने विजय सिंह के प्रार्थना पत्र पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें