पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नेठराना में रक्तदान शिविर 78 यूनिट संग्रहित:पूर्व सरपंच हनुमानप्रसाद के तृतीय स्मृति दिवस पर पंचायत घर नेठराना में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया

भादरा20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पूर्व सरपंच हनुमानप्रसाद के तृतीय स्मृति दिवस पर पंचायत घर नेठराना में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जयपुर की ब्लड बैंक टीम ने 78 यूनिट रक्त संग्रहित किया। शिविर का उद्घाटन जिला प्रमुख कविता मेघवाल और सरपंच यूनियन प्रदेश अध्यक्ष महंत रुपनाथ ने किया।

मुख्य अतिथि पंचायत समिति भादरा के प्रधान अनिल औलख थे। सभी वक्ताओं ने मास्टर हनुमान प्रसाद नेठराना को विशाल व्यक्तित्व का धनी बताया। वक्ताओं ने जिला प्रमुख से नहरी पानी चोरी पर रोक लगाने की मांग की। प्रधान एवं जिला प्रमुख ने पानी चोरी पर रोक लगाने के लिए जिला प्रशासन, पुलिस व सिंचाई अधिकारियों के साथ मिलकर उचित कानूनी कार्रवाई का आश्वासन दिया।

रक्तदान शिविर से पहले गांव के इंदिरा चौक पर सफाई कार्यक्रम शुरु किया गया। एडवोकेट राजेन्द्र कुमार ने आभार जताया। इस मौके पर मलसीसर सरपंच मोहरसिंह, पंचायत समिति सदस्य बंशीलाल बेनीवाल, शेरसिंह गोस्वामी, दयाराम ढिल, पूर्व प्रधान धर्मपाल सुमलाण, पूर्व सरपंच राजेश्वरी गोस्वामी, जगदीश गढ़वाल आदि माैजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें