गेहूं खरीद केंद्र का शुभारंभ:किसान अपने जरूरी दस्तावेजों के साथ साफ-सुथरा गेहूं मंडी में लेकर आएं: मंडी सचिव

भादरा8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अनाज मंडी में सोमवार को विधायक बलवान पूनियां ने समर्थन मूल्य पर गेहूं खरीद केंद्र का शुभारंभ किया। पूनियां ने कहा कि मंडी में खरीद प्रक्रिया प्रारंभ होने से किसान मजदूर का व्यापारियों को निश्चित तौर पर फायदा होगा। मंडी सचिव विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि किसान अपने जरूरी दस्तावेजों के साथ साफ-सुथरा गेहूं मंडी में लेकर आएं।

कच्चा आड़तिया व्यापार मंडल अध्यक्ष शिव भगवान ढ़िलकीवाला ने खरीद केंद्र की शुरुआत करने पर खुशी जाहिर करते हुए किसान व्यापार व मजदूरों से कोविड-19 के नियमों की पालना करने की अपील की। एफसीआई के गुणवत्ता अधिकारी देवेंद्र वर्मा ने बताया कि किसान गेहूं मंडी यार्ड में लाने से पहले एफसीआई के पोर्टल पर अपना पंजीकरण करवाएं और जमाबंदी, बैंक पासबुक, आधार कार्ड की प्रतिलिपि साथ में लेकर आए।

एफसीआई के पे-पाॅईट इंचार्ज कुलदीप वर्मा ने बताया कि किसानों को उनके माल का भुगतान जल्दी प्राप्त हो ऐसी व्यवस्था की जाएगी। इस मौके पर व्यापार मंडल सचिव जगदीश गर्ग, सतपाल जोगीवाला निरंजन गोयंनका, शिव भगवान चाचाण, फूलचंद जांगिड़, सत्यनारायण गोयल, महेंद्र रतिवाल, नंद किशोर गोयनका, समर सिंह, शिव कुमार बिश्नोई, पवन घेऊवाला, किशन लाल सराफ आदि व्यापारी मौके पर मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...