पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खुलासा:8 यूटीएस के सरकारी स्कूल में चोरी के मामले में दो चोर गिरफ्तार, घर के तहखाने में रखा सामान बरामद

गोलूवाला23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

8 यूटीएस के सरकारी स्कूल में चोरी की वारदात का पुलिस ने पांच घंटे में खुलासा कर आरोपी ओम प्रकाश पुत्र चेतराम बावरी, सुरजाराम पुत्र साहब राम जाति बावरी निवासी वार्ड 9 गोलूवाला निवादान को पकड़ा है। स्कूल प्रधानाध्यापक कांतादेवी ने शनिवार को मामला दर्ज करवाया कि दो-तीन दिन पहले स्कूल में लगे कैमरे तोड़कर इनवर्टर, बैटरी, एलसीडी, टेबल फेन आदि कोई अज्ञात चोरी कर ले गया।

एएसआई मुशे खां ने शक के आधार पर राउंडअप किया तो ओमप्रकाश व सुरजाराम ने वारदात कबूली। थाना प्रभारी ओमप्रकाश सुथार के अनुसार इन्हें रिमांड पर लिया जाएगा। इनसे और भी चोरी की वारदात खुलने की उम्मीद है। पुलिस ने इनसे 8 यूटीएस स्कूल की पूरी बरामदगी करने के अलावा निवादान के ही राजकीय स्कूल अब चोरी हुए सामान में एक एलइडी, एक सीपीयू, एक बेटरी, 2 बैग गेहूं बरामद किए हैं।

हालांकि इस संबंध में मामला दर्ज नहीं हुआ था। स्कूल की और से मात्र सूचना दी गई थी। पुलिस ने यह समान दोनों के घर से बरामद किया है। बताया जा रहा है। दोनों शातिर चोर है। चोरी की वारदात ट्रेस करने में हवलदार हरिराम शर्मा, कांस्टेबल महेंद्र कंवलिया, विष्णु कुमार का विशेष योगदान रहा। हैरान करने वाली बात ये है कि पुलिस से बचने एंव किसी को पता नहीं चले इसलिए घर के अंदर तहखाना बना रखा था। उसी में चोरी का सामान छुपा रखा था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें