पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एएनएम के पिता ने दर्ज करवाई गुमशुदगी:खोथांवाली सीएचसी की एएनएम और आयुष डॉक्टर दो दिन से लापता पुलिस को मिला पत्र, लिखा-हमें बदनाम कर रहे, इससे हम आहत हैं

गोलूवाला13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

खोथांवाली सीएचसी में तैनात एएनएम के दो दिन से लापता होने की गुमशुदगी बुधवार को उसके पिता ने दर्ज करवाई है। हैरानी की बात ये है कि इसी सीएचसी का एक आयुष डॉक्टर भी दो दिन से लापता है। वहीं पुलिस को इस मामले में वहीं इस मामले में डॉक्टर और एएनएम का लिखा पत्र मिला है। हालांकि पुलिस का कहना है कि पत्र की लिखावट स्पष्ट नहीं है।

जो बातें इस पत्र में से पुलिस को समझ आई उसके हिसाब से इसमें लिखा है कि हमें झूठी बातें कर बदनाम किया जा रहा था। इससे हम आहत हैं। ऐसे में जहां मामला प्रेम-प्रसंग का माना जा रहा है वहीं पुलिस ने कहा कि है यह जांच का विषय है। जांच के बाद ही हकीकत का पता चल सकेगा। पुलिस के अनुसार सीएचसी में तैनात एएनएम घर से लापता है। हाल ही में एएनएम ने विभाग से स्टडी के आधार पर जीएनएम करने के लिए इसी सप्ताह छुट्टी ली थी। ऐसे में पिता ने एएनएम के पिता ने गुमशुदगी दर्ज करवाई है।

मामले की जांच कर रहे हेड कांस्टेबल महेश कुमार ने बताया कि एएनएम के पिता की और से गुमशुदगी दर्ज करवाई गई है। इस पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही मामले में हकीकत का पता चल सकेगा। झुंझुनूं निवासी लापता डॉक्टर विवाहित है और दो बच्चों का पिता है। वहीं एएनएम भी दो बच्चों की मां है जबकि एएनएम की ओर से पति के खिलाफ दहेज का मामला दर्ज करवाया गया है। पुलिस ने दोनों के गोलूवाला से गायब होने की पुष्टि की है। इस संबंध में ब्लॉक सीएमएचओ मनोज अरोड़ा ने बताया कि खोथांवाली का आयुष डॉक्टर, जो होम्योपैथिक विभाग से है। इसके लिए विभाग को सूचित किया गया है। उनका फोन भी स्विच ऑफ आ रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें