पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस को फिर मिली सफलता:वाहन चोरी गैंग का 1 और सदस्य गिरफ्तार, 2 बाइक बरामद

हनुमानगढ़4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जंक्शन पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के एक ओर सदस्य को मंगलवार को गिरफ्तार कर चोरीशुदा दो बाइक बरामद की। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। सीआई नरेश गेरा ने बताया कि तरसेम सिंह उर्फ सैमा पुत्र निरभेल सिंह उर्फ बहल सिंह मजबीसिख निवासी फतेहपुर को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर 2 बाइक बरामद की गई।

दोनों बाइक जंक्शन व टाउन क्षेत्र से चुराना बताया है। गेरा ने बताया कि इस गिरोह से अब तक 26 बाइक बरामद की जा चुकी हैं। गौरतलब है कि गत 8 जून को जंक्शन की भट्‌ठा कॉलोनी के रहने वाले मुकेश कुमार ने केस दर्ज करवाया था कि उसकी बाइक 25 मई को अज्ञात व्यक्ति चुराकर ले गया। पुलिस ने मामले की जांच की तो सुखचैन सिंह उर्फ चैनी पुत्र कुलदीप सिंह मजबीसिख निवासी मस्जिद के पीछे की तरफ फतेहपुर हाल वार्ड 52 सुरेशिया एवं रियासत अली पुत्र काश्य अली निवासी वार्ड 11 ढालिया थाना संगरिया को गिरफ्तार किया।

इसके बाद तीसरे आरोपी गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी पुत्र श्रवण सिंह संधू निवासी वार्ड 9 ढालिया को गिरफ्तार कर तीनों की निशानदेही पर 24 बाइक बरामद की गईं। आरोपियों से पूछताछ के बाद इसमें चौथे आरोपी तरसेम उर्फ सैमा को गिरफ्तार कर दो बाइक और बरामद की गई हैं। सीआई गेरा ने बताया कि चोरों से पूछताछ में कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए इस गिरोह के अन्य साथियों की भी तलाश में दबिश दी जा रही है। कार्रवाई करने वाली टीम में सीआई नरेश गेरा, हैड कांस्टेबल सुरेश व नायब सिंह शामिल थे।

खबरें और भी हैं...