पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धोखाधड़ी:एनडीपीएस मामले में आरोपी पर 2 हजार और धोखाधड़ी आरोपी की सूचना देने पर 5 हजार रु. का इनाम घोषित

हनुमानगढ़16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सदर थाना में वांछित हैं दोनों आरोपी, एक पंचकूला तो दूसरा पक्काभादवां का रहने वाला

एसपी प्रीति जैन ने गुरुवार को एनडीपीएस और धोखाधड़ी के अलग-अलग मामलों में फरार चल रहे दो आरोपियों की गिरफ्तारी पर ईनाम घोषित किया। इसमें एनडीपीएस में आरोपी पर 2 हजार रुपए और धोखाधड़ी के आरोपी को पकड़ने या सूचना देने वाले को 5 हजार रुपए ईनाम देने की घोषणा की गई है।

एसपी ने बताया कि सदर थाना में गत 4 मई 2019 को दर्ज एनडीपीएस केस में वांछित शिवप्रकाश उर्फ जैना पुत्र मोहनलाल उर्फ पृथ्वीराज निवासी चक 30 एलएलडब्ल्यू रोही पक्काभादवां को जो व्यक्ति गिरफ्तार करेगा या गिरफ्तार करने में पुलिस का सहयोग करेगा या उसकी सही सूचना देगा उसको 2 हजार रुपए नकद ईनाम दिया जाएगा।

इसी तरह सदर थाना में ही गत 8 मई 2019 को दर्ज धोखाधड़ी के मामले में वांछित विनोद कोहली पुत्र मदनलाल कोहली निवासी सेक्टर 12 कॉलोनी ऐरिया पंचकूला हरियाणा की गिरफ्तारी या सूचना देने पर 5 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया गया है। एसपी प्रीति जैन ने बताया कि सूचना देने वाले का नाम गोपनीय रखा जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें