धर्म-समाज:7 को मनाएंगे अग्रसेन जयंती, घरों में दीपमाला और डिवाइडर पर करेंगे पौधरोपण, समाज की विभूतियों पर प्रकाशित कैलेंडर का होगा विमोचन

हनुमानगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अग्रवाल महासभा की ओर से 7 अक्टूबर को कार्यक्रम में विद्यार्थियों, राजसेवा में चयनितों का किया जाएगा सम्मान

अग्रोहा विकास ट्रस्ट इकाई टाउन की बैठक ट्रस्ट अध्यक्ष सतीश बंसल की अध्यक्षता में बुधवार को हुइ्र। इसमें महाराजा अग्रसेन की जयंती 7 अक्टूबर को महाराजा अग्रसेन भवन में मनाने का निर्णय लिया गया।‌ जिला संयोजक एडवोकेट रतनलाल नागौरी ने बताया की अग्रसेन जयंती के उपलक्ष में महाराजा अग्रसेन भवन प्रांगण में स्थापित महाराजा अग्रसेन जी के मंदिर में आरती कर महाराजा अग्रसेन जी की जीवनी पर प्रकाश डाला जाएगा व अग्र विभूतियों पर प्रकाशित नवीन कैलेंडर का विमोचन एवं अग्रसेन जयंती के उपलक्ष में विशाल भंडारा होगा।

पर्यावरण प्रेमी पुरुषोत्तम दादरी ने बताया कि अग्रसेन जयंती के उपलक्ष में अग्रसेन मार्ग पर टीबी रोड से बिश्नोई धर्मशाला एवं धर्मशाला से शंकर धर्म कांटा तक बने डिवाइडर पर पौधारोपण किया जाएगा। ट्रस्ट अध्यक्ष सतीश बंसल ने अग्रसेन जयंती के दिन सभी अग्र बंधुओं से आग्रह किया कि रात्रि के समय अपने अपने घरों एवं प्रतिष्ठानों पर दीपमाला करें।

बैठक में ये रहे मौजूद: जिला संयोजक रतनलाल नागौरी एडवोकेट, सचिव वीपी गोयल, कृष्ण अवतार खदरिया, कोषाध्यक्ष सुरेश गुप्ता, ठेकेदार अशोक अग्रवाल, पुरुषोत्तम दादरी, जगदीश गुप्ता एडवोकेट, राजकुमार अग्रवाल, अरुण अग्रवाल, पवन बंसल, पुरुषोत्तम बंसल, अमित गोयल, कद्दूराम पटवारी, विनोद दादरी सागर लड्ढा समेत अग्र समाज के प्रमुख नागरिक मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...