हादसे में मरीज की मौत:टिब्बी से जिला अस्पताल आ रही एंबुलेंस 108 बेकाबू हो कार से भिड़ी

हनुमानगढ़/टिब्बी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से एक अज्ञात मरीज को लेकर जा रही एंबुलेंस 108 बेकाबू होकर कार में भिड़ गई। हादसे में एंबुलेंस में सवार मरीज की मौत हो गई। जबकि कार में सवार दंपती को मामूली चोटें आई हैं, जिनका हनुमानगढ़ टाउन के जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। वहीं एंबुलेंस चालक की जान भी बच गई। घटना हनुमानगढ़ रोड पर स्थित नंदराम की ढाणी से कुछ आगे अपराह्न सवा तीन बजे हुई।

शनिवार को दोपहर बाद टिब्बी में गोशाला के पास एक अज्ञात व्यक्ति के लावारिस व अचेत हालत में पड़े होने की सूचना मिली। इसके बाद 108 से उस व्यक्ति को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया जहां से गंभीर हालत के चलते हनुमानगढ़ रेफर किया। हनुमानगढ़ टाउन प्रवेश करने से पहले ही 108 बेकाबू होकर सामने से आ रही कार में भिड़ गई। मरीज की मौत हो गई।

सूचना के बाद हनुमानगढ़ टाउन पुलिस मौके पर पहुंची। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी की कार का आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और 108 पलट गई। कार में सवार चालक सत्यजीत बेनीवाल अपनी पत्नी के साथ टिब्बी की ओर आ रहे थे। हादसे में कार सवार दंपती को मामूली चोटें आई जिनका हनुमानगढ़ टाउन के जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।

खबरें और भी हैं...