शिविर का आयोजन:श्रीनगर में प्रशासन गांवों के संग अभियान का शिविर, कोरोना वॉरियर्स का किया गया सम्मान

हनुमानगढ़6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ग्राम पंचायत श्रीनगर में मंगलवार को प्रशासन गांवों के संग अभियान के तहत शिविर का आयोजन किया गया। इसमें एसडीएम व शिविर प्रभारी डॉ. अवि गर्ग, ग्राम पंचायत सरपंच नवनीत, तहसीलदार दानाराम मीणा, विकास अधिकारी और ग्राम विकास अधिकारी सहित विभिन्न विभागों के अधिकारियों ने मौजूद रहकर प्रकरणों का मौके पर ही निस्तारण किया।

शिविर के दौरान एसडीएम सहित अन्य अतिथियों की ओर से कोरोनाकाल के दौरान किए गए सहयोग के लिए कोरोना वॉरियर्स का सम्मान किया। 20 कोरोना वॉरियर्स को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। अधिकारियों ने कहा कि कोरोनाकाल में जब हम सब घर में बैठे थे, तब इन्हीं योद्धाओं ने वॉरियर्स की तरह प्रथम पंक्ति में खड़े रहकर व अपनी जान की परवाह किए बगैर सेवाएं दी। घर-घर जाकर सर्वे कार्य किया।

शिक्षा मंत्री ने किए पट्टे वितरित, 13 वर्षों बाद खातेदारी अधिकार मिलने पर जताई प्रसन्नता

नोहर| एक दिवसीय दौरे पर नोहर आए शिक्षा मंत्री डॉ. बीडी कल्ला ने कस्बे के विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लिया। उन्हाेंने थिरानी धर्मशाला में प्रशासन शहरों के संग अभियान का निरीक्षण किया। इस मौके पर उन्होंने अनेक लोगों को पट्टे भी वितरित किए। इस मौके पर डॉ. बी.डी. कल्ला ने कहा कि यह अभियान घर बैठे आई गंगा के समान हैं। आमजन के वर्षों से रुके कार्य हो सके। आमजन के वर्षों से रुके कार्य हो सके। पालिकाध्यक्ष मोनिका खटोतिया ने इस मौके पर डॉ. बीडी कल्ला को विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया।

खबरें और भी हैं...