पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निर्माण की मांग:मुस्लिम धर्मशाला में फर्श के निर्माण की सभापति ने की शुरुआत

हनुमानगढ़10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भटनेर मुस्लिम सेवा समिति के तत्वावधान में रविवार को मुस्लिम धर्मशाला में फर्श निर्माण का शुरू किया गया। सभापति गणेश राज बंसल, उपसभापति अनिल खिचड़, पूर्व सभापति पवन अग्रवाल, पार्षद सुमित रिणवां, मोहम्मद मुस्ताक, मुकेश भार्गव, अजमेर सिंह बिल्लु, मददअली, समिति अध्यक्ष इशाक मोहम्मद, उपाध्यक्ष रियासत अली, सचिव शकिल अहमद, कोषाध्यक्ष महबूब आलम कुरैशी ने संयुक्त रूप से किया। भटनेर मुस्लिम सेवा समिति के अध्यक्ष इशाक मोहम्मद ने बताया कि समाज के लोगों ने सभापति गणेश राज बंसल को धर्मशाला में फर्श की समस्या बताई थी।

इस पर सभापति ने धर्मशाला में लगभग 9 लाख रुपए की लागत से कोटा स्टोन का फर्श लगाया जा रहा है। इस मौके पर समाज के लोगों ने धर्मशाला में एक हॉल व मुख्य द्वार के निर्माण की मांग की। सभापति ने कहा कि शहर के विकास में किसी प्रकार की कमी नहीं आने दी जाएगी। टाउन में भी डिस्ट्रिक्ट पार्क बनाया जा रहा है। उपसभापति अनिल खिचड़ ने कहा कि करोड़ों रुपए की लागत से विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। इस मौके पर उपाध्यक्ष रियासत अली, सचिव शकिल अहमद, कोषाध्यक्ष महबूब आलम कुरैशी, जाकिर हुसैन कुरैशी, वजीर अली, मोहम्मद सलीम, गुलजार हुसैन, मोहम्मद युसफ, मुमताज अली आदि मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें