पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्रिसमस-डे:सांता क्लॉज की ड्रेस में बच्चों ने दिया ट्रैफिक नियमों की पालना का संदेश; चालकों को मास्क पहनाए

हनुमानगढ़4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

क्रिसमस-डे के उपलक्ष्य में ट्रैफिक पुलिस ने अनूठी पहल करते हुए बच्चो को सांता क्लॉज की वेशभूषा में तैयार कर आमजन को यातायात व कोविड-19 से संक्रमण से बचाव के लिए जागरुक किया।

नियमों का पालन करने के लिए प्रेरित करते हुए कोरोना से बचाव के लिए मास्क भी पहनाए। ट्रैफिक इंचार्ज अनिल चिंदा ने बताया कि पंडित गिरिराज शर्मा के सानिध्य में सांता क्लॉज बने बलबीर शर्मा, ममता व पवन शर्मा ने एमवी एक्ट का उल्लंघन करबिना मास्क पहने वाहनों पर जा रहे चालकों को मास्क व टॉफी देकर भविष्य में नियमों की पालना के लिए प्रेरित किया।

वहीं कोरोना की भूमिका में महेंद्र कुमार ने नियमों का पालन नहीं करने पर होने वाले गंभीर परिणामों के बारे में जागरूक किया। इस दौरान बार संघ उपाध्यक्ष राजकुमार बागड़ी, हैड कांस्टेबल सुनील कुमार, रामकुमार सहारण,महेंद्र राठौड़,पीरूमल,सुभाष, मेजर सिंह, द्रोपती रानी, डीआर सुखचरण सिंह, होमगार्ड जेआर थोरी, बलबीर, सतपाल कौर आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें