पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जंक्शन में जिला बाल सुधार गृह का मामला:पेट में दर्द की शिकायत की, गार्ड गेट खोल दवा देने गया, पीछे से 3 बाल अपचारी भागे

हनुमानगढ़15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रात को 1 बच्चे को पकड़ा

जंक्शन स्थित बाल सुधार गृह से रविवार देर रात 3 बाल अपचारी फरार हो गए। इनमें से 2 एनडीपीएस और 1 दुष्कर्म के मामले में निरूद्ध किया गया था। 18 घँटे की मशक्कत के बाद जंक्शन पुलिस ने सोमवार रात 8 बजे एक नाबालिग को निरूद्ध कर वापस बाल सुधार गृह भिजवाया।

इससे घटना की जानकारी मिलने पर जंक्शन पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज देखे। इसके बाद तीनों की तलाश की जा रही है। तीनों के घरवालों से भी संपर्क कर जानकारी जुटाई जा रही है। सीआई नरेश गेरा ने बताया कि बाल सुधार गृह अधीक्षक ने सूचना दी कि रविवार की रात करीब 2:24 बजे दो कमरों में 9 नाबालिग आरोपी मौजूद थे। इनमें से एक ने गार्ड के पास जाकर पेट में दर्द होने की बात कही। इसके बाद गार्ड मेन गेट खोलकर अंदर दवा लेने चला गया। इस दौरान पीछे से दूसरे कमरे से तीन आरोपी मौका देखकर भाग निकले।देररात ही घटना की अलसुबह सूचना मिलते ही पुलिस ने पड़ताल शुरू की। इसके बाद पुलिस ने जगह-जगह नाकाबंदी की। इस बीच पीरकामड़िया के एक बाल अपचारी को सोमवार शाम को पुलिस ने वापस सुधार गृह भिजवा सफलता हासिल की। वहीं दो की तलाश की जा रही है।

6 माह पहले भी भाग गए थे 6 नाबालिग, 1 वापस नहीं लौटा
गौरतलब है कि 6 माह पहले भी बाल सुधार गृह से 6 बाल अपचारी भाग गए थे। उस समय जाली तोड़कर फरार हुए थे लेकिन अब मैन गेट से भागे है। पहले फरार हुए 6 में से 5 वापस आ गए थे जबकि 1 की अभी तक तलाश जारी है।

टाउन, सदर और गोगामेड़ी क्षेत्र में पकड़े गए थे फरार बालक
​​​​​​​फरार हुए तीनों जनों में साढ़े 14 वर्षीय एक को गत 3 अप्रैल 2020 और दूसरे 15 वर्षीय को गत 31 जनवरी को एनडीपीएस के मामले में बाल सुधार गृह में भेजा गया था। वहीं तीसरे अपचारी की आयु 18 वर्ष है जोकि दुष्कर्म के मामले में गत वर्ष 22 अक्टूबर को निरूद्ध किया गया था। इन तीनों को टाउन, सदर और गोगामेड़ी पुलिस ने सुधार गृह भिजवाया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें