पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्यक्रम:‘नशामुक्ति अभियान जारी रहे, लोग सूचना देकर करें पुलिस का सहयोग’

हनुमानगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आईपीएस राशि डोगरा ने कहा बेहतर पुलिसिंग से आमजन में पुलिस के प्रति और बढ़ा विश्वास

जिले को नशामुक्त करने के लिए शुरू किए गए अभियान संजीवनी को निरंतर जारी रखने के लिए साझा प्रयास जारी रखें। आमजन भी इसको लेकर सहयोग करें ताकि अभियान को सफल बनाया जा सके। यह बात आईपीएस राशि डोगरा ने शनिवार को एसपी कार्यालय में विदाई समारोह को सम्बोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि कार्यकाल के दौरान स्टाफ के साथ ही आमजन का भी सहयोग मिला जोकि अविस्मरणीय है।

कोरोनाकाल मे लॉकडाउन बड़ी चुनौती थी जिसमें व्यवस्था बनाए रखने में लोगों ने एक कदम आगे बढ़कर पहल की। किसी ने पुलिस को मास्क-सेनिटाइजर तो किसी ने भोजन की व्यवस्था कर सहयोग किया। वहीं पुलिस कर्मियों ने भी सौंपी गई जिम्मेदारी का निष्ठा से निर्वहन किया।

बेहतर पुलिसिंग से आमजन में पुलिस के प्रति विश्वास और नजरिया बदला है। उन्होंने पुलिस कर्मियों से इसी तरह अच्छा काम करते रहने के लिए प्रेरित किया। इस मौके पर कलेक्टर जाकिर हुसैन, एएसपी जस्साराम बोस, अंतरसिंह श्योराण, सीओ प्रशांत कौशिक, जंक्शन सीआई नरेश गेरा, एसपी कार्यालय के रीडर चंद्रभान धुंआ आदि ने भी विचार रखे। इससे पहले आईपीएस राशि डोगरा को स्टाफ की ओर से स्मृति चिन्ह दिया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें