पति को परिजनों ने ही कुंड में डुबाकर मारा!:2 महीने पहले कुंड में डूबने से हुई थी मौत, पत्नी ने कराया मर्डर का मामला दर्ज

हनुमानगढ़4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नोहर थाने में कुंड में डूबने से मौत मामले में हत्या का मामला दर्ज कराया। - Dainik Bhaskar
नोहर थाने में कुंड में डूबने से मौत मामले में हत्या का मामला दर्ज कराया।

हनुमानगढ़ जिले पिछले साल अक्टूबर महीने के अंत में नोहर तहसील के गांव पिचकराई में कुण्ड में गिरकर पानी में डूबने से हुई एक युवक की मौत के मामले में अब नया मोड़ आ गया है। मृतक की पत्नी ने सम्पत्ति हड़प करने के उद्देश्य से पांच लोगों पर साजिशन हत्या करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है।

चक-7 डीडब्ल्यूडी रावतसर निवासी कलावती पत्नी कृष्णलाल ने इस्तगासे के जरिए मामला दर्ज कराया है। रिपोर्ट में बताया कि करीब 15 साल पहले उसकी शादी कृष्णलाल से हुई थी। उनके कोई संतान पैदा नहीं हुई। इस बात का फायदा उठाकर भाई आदूराम, उसकी पत्नी विमला, बेटा राकेश व जीतराम निवासी पिचकराई नोहर व उसकी बहन मामकौरी पत्नी लखीराम निवासी चक 1 एनजीएम रावतसर उसकी सम्पत्ति को हड़प करना चाहते थे। इस कारण इन्होंने उसके पति को अपने प्रभाव में लेकर उसे शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। वे उसके पति को यह कहकर बहकाते थे कि वह अन्य महिला के साथ शादी करवा देंगे ताकि बच्चे पैदा हों। इसी साजिश के तहत वे उसे तलवाड़ा में अपने पति के साथ मार्च 2021 में अलग मकान दिलाकर रखने लगे।

अप्रैल 2021 में उसके पति को प्रभाव में लेकर उसके साथ मारपीट करवाई और उसे घर से निकलवा दिया। तब से वह अपने पीहर में रह रही है। 29 अक्टूबर 2021 को उसे सूचना मिली कि उसके पति कृष्णलाल की कुण्ड में पानी में डूबने से गांव पिचकराई तहसील नोहर में मौत हो गई है। उसे शक है कि उक्त सभी ने मिलकर उसके पति की सम्पति हड़पने के लिए उसके पति को पानी में डुबाकर मार दिया। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज कर जांच एसआई गोपीराम को सौंपी है।