मांग:हाईकोर्ट के आदेशों की पालना करवाने की मांग, दुकानदारों ने एसपी को दिया ज्ञापन

हनुमानगढ़6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जंक्शन में रेलवे स्टेशन रोड पर स्थित 50 वर्ष पुराने कटला बैजनाथ सागरमल बिहाणी मार्केट की दुकानों को लेकर उच्च न्यायालय जोधपुर की ओर से दिए गए स्टे के आदेशों की पालना करवाने की मांग को लेकर दुकानदारों ने मंगलवार को एसपी को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया कि इस मार्केट के दुकानदारों की ओर से प्रस्तुत याचिका में उच्च न्यायालय जोधपुर ने सोमवार को दुकानों को न तोड़ने योग्य मानते हुए यथास्थिति के आदेश पारित किए हैं।

साथ ही दुकानों से संबंधित किसी भी प्रकार की घटना या दुर्घटना होने पर स्वयं दुकानदारों को जिम्मेदार माना है। सोमवार को कुछ व्यक्तियों की ओर से मजदूरों व जेसीबी की मदद से बैजनाथ सागरमल बिहाणी ट्रस्ट की इमारत में तोड़फोड़ की गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस की ओर से उक्त तोड़-फोड़ को रुकवाया गया।

व्यक्तियों की ओर से जान-बूझकर कुछ दुकानदारों को क्षति कारित की गई। ज्ञापन में बताया कि मंगलवार को भी कुछ व्यक्ति ट्रैक्टर-ट्रॉलियां लेकर उक्त ट्रस्ट की भूमि से ईंटें वगैरह उठाकर ले गए। वे उनकी दुकानों को भी क्षति कारित कर सकते हैं, क्योंकि उच्च न्यायालय ने दुकानों से संबंधित किसी भी घटना-दुर्घटना होने के लिए दुकानदारों को जिम्मेदार कहा है। इस मौके पर पार्षद हिमांशु महर्षि, तुलसीराम, ओमप्रकाश, अनिल कुमार, सतीशचंद्र, सुरेश कुमार, लेखराज, लोकेश, पुलकित आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...