कैंटर-ट्रेलर में भिड़ंत, 1 की मौत, 3 घायल:तेज रफ्तार के कारण आमने-सामने की हुई टक्कर, केबिन में फंसे चारों लोगों को बाहर निकाला

हनुमानगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर क्षतिग्रस्त ट्रेलर और ट्रक। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर क्षतिग्रस्त ट्रेलर और ट्रक।

हनुमानगढ़ जिले के टाउन में मंगलवार दोपहर ट्रेलर और कैंटर की भिड़ंत हो गई। हादसे में कैंटर ड्राइवर की मौत हो गई। हादसे में कैंटर में सवार दो लोग और ट्रेलर का ड्राइवर घायल हो गया। तीनों घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है।

पुलिस ने बताया कि हादसे में कैंटर ड्राइवर श्यामसुंदर उर्फ कान्हा (55) निवासी मटोरियावाली ढाणी की मौत हो गई, जबकि उसके साथी प्रहलाद व राकेश घायल हो गए। वहीं, ट्रेलर ड्राइवर संदीप (22) निवासी राणीसर घायल हो गया। घटनाक्रम के मुताबिक, दोपहर करीब साढ़े ग्यारह बजे पत्थर से भरा कैंटर मटोरियावाली ढाणी से हनुमानगढ़ की ओर से जा रहा था। सामने से आ रहा ट्रेलर जयपुर की ओर जा रहा था। शेरगांव 14 एमडी के पास ट्रेलर और कैंटर में आमने-सामने की टक्कर हो गई।

टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों वाहनों के केबिन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। जिसमें सवार चारों लोग फंस गए। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने लोगों की मदद से काफी मशक्कत के बाद चारों लोगों को बाहर निकालकर हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां डॉक्टर्स ने श्यामसुंदर को मृत घोषित कर दिया। जबकि तीनों घायलों को इलाज के लिए भर्ती कर लिया गया। पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क किनारे करवाकर बाधित यातायात को सुचारू करवाया। पुलिस का कहना है कि हादसा तेज रफ्तार के कारण हुआ है।