2 बाइक भिड़ीं, 3 की मौत:हेलमेट नहीं लगाया था, सड़क से टकराकर सिर फटा; अस्पताल पहुंचने से पहले दम तोड़ा

हनुमानगढ़एक वर्ष पहले

हनुमानगढ़ जिले के भादरा थाना क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर तेज रफ्तार दो बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार चार युवकों में से तीन की मौत हो गई। एक युवक को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बाइक सवार किसी भी युवक ने हेलमेट नहीं लगाया था। डॉक्टरों की मानें तो सिर में चोट लगने से युवकों की जान गई।

पुलिस ने बताया कि सुरेंद्र (25) पुत्र फूलाराम, उसके दोस्त पवन (24) पुत्र मोहनलाल निवासी गांव बाएं चूरू और सतबीर (25) निवासी उत्तर प्रदेश की मौत हो गई। सतबीर का साथी मनोज (25) निवासी उत्तर प्रदेश गंभीर है। दिवाली पर पवन अपने दोस्त सुरेंद्र के साथ गुजासरी गांव भादरा स्थित ससुराल आया हुआ था। दोपहर करीब ढाई बजे दोनों दोस्त ससुराल के भादरा बाजार में खरीदारी करने निकले थे। गुंजासरी रोड पर स्थित पीओपी फैक्ट्री में रहकर काम करने वाले सतबीर व मनोज भादरा बाजार से सब्जी खरीदकर बाइक से लौट रहे थे। भादरा कस्बे के पास जोड़कियां गांव में साहवा रोड स्थित धर्मकांटे के पास तेज रफ्तार दोनों बाइक आमने-सामने से टकरा गईं।

चारों के सिर से बह रहा था खून
हादसे के बाद दोनों बाइक पर सवार चारों युवक गिर पड़े। हेलमेट नहीं लगाने के कारण युवकों का सिर सड़क से टकराकर फट गया। तेजी से खून बहने लगा। राहगीरों ने चारों युवकों को संभाला। तुरंत पुलिस को सूचना दी। चारों को गंभीर अवस्था में हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर्स ने सुरेंद्र, पवन व सतबीर को मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर्स ने पुलिस को बताया कि चारों युवकों के सिर में गंभीर चोट आई है। सिर फटने से अधिक खून बह गया। इससे तीन की मौत हो गई।

फोटो व कंटेंट: रफीक मोहम्मद, भादरा