हत्या कर युवक का शव फेंका:दो बाइकों पर आए चार बदमाश, घर के बाहर लाश डालकर हो गए फरार, पीट-पीटकर हत्या की आशंका, हत्यारों की तलाश में जुटी पुलिस

हनुमानगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक जगदीश का रखा शव। - Dainik Bhaskar
मृतक जगदीश का रखा शव।

हनुमानगढ़ जिले में पीलीबंगा थाना क्षेत्र के गांव प्रेमपुरा में गुरुवार शाम को एक युवक की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। बाइक सवार बदमाश युवक को घर के बाहर फेंक कर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने क्षेत्र में नाकाबंदी कराई, लेकिन बाइक सवार हत्यारों का कोई सुराग नहीं लगा।

थाना प्रभारी इंद्र कुमार वर्मा ने बताया कि मृतक जगदीश पुत्र बनवारी लाल वार्ड 5, प्रेमपुरा का रहने वाला था। वह तलाकशुदा था। गुरुवार शाम करीब 5 बजे दो बाइक पर सवार होकर आए चार बदमाश उसके घर के बाहर रूके। जिन्होंने जगदीश को मृत अवस्था में उसके घर के आगे डाल दिया। जिसके बाद दोनों बाइक पर आए बदमाश वहां से भाग निकले। मृतक के भाई मोहन लाल ने पुलिस को बताया कि घटना के समय उसके सभी परिजन खेत में काम करने गए हुए थे। घर में उसके दादा-दादी थे। बताया जा रहा है कि वारदात से करीब 1 घंटा पूर्व जगदीश घर से कहीं जाने का कहकर निकला था। उसके बाद उसका शव ही घर पर आया। पुलिस हत्यारों की तलाश करने में जुटी हुई है। पुलिस के अनुसार पीट-पीटकर जगदीश की हत्या की गई है। ऐसी आशंका है कि यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हो सकता है।

खबरें और भी हैं...