पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ट्रालों में आमने-सामने की भिड़ंत:दोनों ट्रालों के ड्राइवरों की मौत; 40 मिनट तक शव केबिन में ही फंसे रहे

हनुमानगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दोनों ट्रोलों के केबिन क्षतिग्रत्स हुए। - Dainik Bhaskar
दोनों ट्रोलों के केबिन क्षतिग्रत्स हुए।

शहर के पास अबोहर बाइपास पर शनिवार सुबह दो ट्रालों की भीषण टक्कर हो गई। इसमें दोनाें वाहनों के ड्राइवरों की मौत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रालों के केबिन क्षतिग्रस्त हो गए और दोनों ड्राइवरों के शव 40 मिनट तक केबिन में ही फंसे रहे। हादसे में एक व्यक्ति घायल हुआ, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

हादसा हनुमानगढ़ जंक्शन क्षेत्र के अग्रसेन चौक के पास हुई। एक ट्राला पंजाब की तरफ से आ रहा था। दूसरा बीकानेर से आ रहा था। दोनों तेज रफ्तार में एक दूसरे से भिड़ गए। हादसे में बीकानेर के मकेरी गांव के रहने वाले विक्रम सिंह की मौत हो गई। साथ ही खलासी रेवत राम घायल है। दोनों पंजाब नंबर के ट्राले में सवार थे। वहीं, दूसरे ट्राले में सिर्फ ड्राइवर ही था, जिसकी पहचान नहीं हो पाई है।

क्रेन की मदद से ट्रालों के सड़क से साइ़ड कर जाम खुलवाया गया।
क्रेन की मदद से ट्रालों के सड़क से साइ़ड कर जाम खुलवाया गया।

क्रेन की मदद से ट्रालों को हटाया

हादसा सुबह 8:15 बजे का होने के कारण मौके पर गाड़ियों का जाम लग गया। जिसे क्रेन की मदद से ट्रालों को साइड कर खुलवाया गया।

दोनों ट्रक हुए क्षतिग्रस्त।
दोनों ट्रक हुए क्षतिग्रस्त।

पुलिस और प्रशासन मौके पर पहुंचा

घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय लोगों की भी मौके पर भीड़ जमा हो गई। पुलिस और प्रशासन के तमाम अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। जिन्होंने घटनास्थल का जाएजा लिया। इसके बाद लोगों को घटना स्थल से दूर किया गया।

रिपोर्ट- विशु वॉट्स

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

और पढ़ें