पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कार्रवाई:पुलिस को अल्टीमेटम-नशा व वेश्यावृत्ति के खिलाफ 1 सप्ताह में ठोस कार्रवाई नहीं हुई तो टाउन थाना का घेराव की चेतावनी

हनुमानगढ़7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

टाउन के वार्ड 34 व 35 में नगर सुधार समिति द्वारा चलाए जा रहे नशा व वेश्यावृत्ति के खिलाफ अभियान के तहत शनिवार रात्रि को वार्ड सभा हुई। इसमें सुखदेव सिंह व बबलू नायक ने कहा कि दोनों वार्डों में नशा व वेश्यावृत्ति इतनी बढ़ गई है कि बच्चे, युवा भी इसकी गिरफ्त में है। उन्होंने बताया कि पिछले कुछ समय में नशे के कारण अनेकों युवा अपनी जान खो बैठे है और कई परिवारों के मुखिया और बेटे नशे के कारण अपनी जान गंवा चुके है।

इन परिवारों में तीसरी पीढ़ी के युवा भी नशे से पथभ्रष्ट हो रहे हैं। पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया कि पुलिस प्रशासन मूकदर्शक बना हुआ है। बहादुर सिंह चौहान ने कहा कि हमारा किसी व्यक्ति विशेष का नहीं है बल्कि सामाजिक बुराई का विरोध है। अगर एक सप्ताह में पुलिस ने प्रभावी कार्रवाई नहीं की तो टाउन थाने का घेराव किया जाएगा। इस मौके पर मदन नायक, राजेंद्र वर्मा, राजवीर, अरविंद मुंशी, विनोद गोदारा, शेर खान, गुरतेज सिंह, प्रीतम सिंह, सुभाष चंद्र, जितेंद्र भार्गव, पूजा, गुड्डी देवी, मुन्नी देवी, संतोष, बसंती, कालुराम, कमला देवी आदि वार्डवासी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...