पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संगरिया की पीएनबी शाखा में वारदात:बैंक से पैसे निकलवाने आए किसान के एक ही मिनट में ₹1 लाख 10 हजार पार, फुटेज में दिखे दो बच्चे

संगरिया6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने सभी थानों में दी सूचना, बच्चों के फुटेज भेजे, गांव जंडवाला सिखान के किसान की सूचना पर केस दर्ज

पीएनबी शाखा से रुपए निकलवाने आए गांव जंडवाला सिखान निवासी किसान के 1 लाख 10 हजार रुपए महज एक मिनट में ही पार हो गए। वारदात सुबह 11 से 11:30 के बीच की है। इस संबंध में किसान ने पुलिस को बताया कि वह बैंक आकर एक वृद्ध की पर्ची भर रहा था तभी उसके रुपए पार हो गए।

सूचना मिलने पर पुलिस के एसआई सुरेंद्र कुमार मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। पुलिस ने किसान की रिपोर्ट पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। वहीं पुलिस ने बैंक और आस-पास के क्षेत्र के कई जगहों के सीसीटीवी कैमरा खंगाले। फुटेज में एक लड़का व एक लड़की दिखाई दे रहे है। लड़की की उम्र मात्र 13 साल और लड़के की उम्र 18 साल के करीब बताई जा रही है। बैंक में सीसीटीवी फुटेज में लड़की रुपए उठाकर जाती दिखाई दी वहीं लड़का उसके पीछे बैंक से बाहर जा रहा है।

यूं दिया वारदात को अंजाम: कोर्ट रोड से आए दोनों बच्चे, बस में सवार होकर हनुमानगढ़ की ओर चले गए
एसआई सुरेंद्र कुमार ने बताया कि सीसीटीवी कैमरों को खंगालने से पता लगा कि दोनों बच्चे वारदात को अंजाम देने के लिए कोर्ट रोड से आए। बैंक के पास स्थित हेयर सैलून की दुकान के पास कुछ देर तक खड़े रहे। उसके बाद बैंक में उन्होंने प्रवेश किया। वहां 1 मिनट में ही वारदात को अंजाम दे दिया। उसके बाद बैंक से निकलकर मस्जिद के पास से होते हुए उन्होंने लाइनें क्रॉस की। उसके बाद टिब्बी बस स्टैंड के पास खड़ी बस में सवार होकर हनुमानगढ़ की ओर चले गए।

सीजन का समय, फसल बेचने शहर आ रहे किसान सतर्क रहें: पुलिस
सीआई विजय सिंह मीणा ने बताया कि पुलिस ने आस-पास की चौकियों और नजदीक के थानों और कंट्रोल रूम आदि में दोनों बच्चों के फुटेज और सूचना दी गई है। फिलहाल पुलिस इस वारदात को लेकर गंभीरता से जांच कर रही है। सीजन का समय होने के कारण अब किसान अपनी फसलें बेचने के लिए शहर में आ रहे हैं। ऐसे में किसान सतर्क रहे ताकि ऐसी घटनाएं नहीं हो।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें