पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चक्काजाम:कृषि कानून के विरोध में जिले में किसानों ने 18 जगह तीन घंटे किया चक्काजाम, इमरजेंसी सेवाएं जारी रहीं

हनुमानगढ़19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस-प्रशासन रहा मुस्तैद

कृषि कानून के विरोध में शनिवार को किसानों ने जिले भर में 18 स्थानों पर चक्काजाम किया। दोपहर 12 से तीन बजे तक फोरलेन, मेगा हाइवे सहित विभिन्न लिंक रोड पर किसानों ने जाम लगाया। तीन घंटे तक यातायात व्यवस्था ठप रही। किसानों के चक्काजाम के दृष्टिगत पुलिस-प्रशासन मुस्तैद रहा।

जिलेभर में शांतिपूर्ण चक्काजाम कर किसानों ने मिसाल पेश की। यहां तक कि एंबुलेंस, बीमार व्यक्ति को इलाज के लिए ले जाने वाले वाहनों सहित आवश्यक सेवाओं के वाहनों को कहीं भी नहीं रोका गया। सूरतगढ़ फोरलेन पर गांव मक्कासर में चक्काजाम किया गया। बीमार व्यक्ति को लेकर हनुमानगढ़ आ रही एंबुलेंस को किसान नेता एवं जिला परिषद सदस्य मनीष मक्कासर ने खुद रास्ता दिलवाया।

चक्काजाम स्थल पर बैठे किसानों से भी किसी वाहन चालक के साथ दुर्व्यवहार नहीं करने और शांतिपूर्वक विरोध दर्ज करवाने की अपील की गई। इसके अलावा रावतसर मेगा हाइवे पर कोहला टोल प्लाजा, डबलीराठान टोल प्लाजा, सतीपुरा बाइपास, जंक्शन-टाउन रोड पर घग्घर पुल, सादुलशहर मार्ग पर धोलीपाल, संगरिया रोड पर नगराना टोल प्लाजा और श्रीगंगानगर रोड पर चिस्तियां के पास किसानों ने चक्काजाम कर कृषि कानून रद्द करने का मुद्दा उठाया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें