पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मासिक गारंटी राशि भरने के लिए मशक्कत करनी पड़ रही:आरएमएल में छूट देने की मांग को लेकर शराब ठेकेदारों का धरना चौथे दिन भी जारी

हनुमानगढ़15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आबकारी विभाग की दोगली नीति के विरोध में शराब ठेकेदारों का संगरिया रोड पर स्थित शराब गोदाम के समक्ष बेमियादी धरना रविवार को चौथे दिन भी जारी रहा। ठेकेदार राजेंद्र चौधरी ने बताया कि आबकारी विभाग की नीतियां शराब दुकानदारों को बर्बाद कर देंगी। आबकारी नीति का पालन करते हुए ठेकों का संचालन किया तो हम और हमारा परिवार सड़कों पर आ जाएगा। प्रदीप तिवाड़ी ने बताया कि वर्तमान सत्र में मात्र चार माह में ही पूरे प्रदेश के अनुज्ञाधारक आर्थिक संकट से गुजर रहे हैं क्योंकि आरएमएल की बिक्री न होने से आरएमएल का स्टॉक बढ़ता जा रहा है।

हालत यह है कि मासिक गारंटी राशि भरने के लिए मशक्कत करनी पड़ रही है। ऐसे में अगर हालात में सुधार नही हुए तो दुकानों का संचालन करना तो दूर घर चलाना भी मुश्किल हो जाएगा। पप्पू सिंह गिल व राजेंद्र खत्री ने बताया कि दो दिन पूर्व आबकारी आयुक्त द्वारा आरएमएल में 15 प्रतिशत कटौती से कोई राहत नही मिलने वाली है। सोमवार से शराब दुकानदार जीरो बिलिंग पर कार्य करेंगे और आमरण अनशन करेंगे। इस दौरान कुलदीप बराड़, राकेश निवाद,प्रेम सिंह, सुमेर सिंह, कुलवंत सिंह, सतपाल शर्मा, विनोद आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...