पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गुस्साए परिजनाें अस्पताल में लगाया धरना:श्रीगंगानगर रीको चौकी से 100 फीट दूर पीट-पीटकर युवक की हत्या, महिला ने बुलाया था, आरोपी अज्ञात

श्रीगंगानगर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जाखड़ांवाली का था मृतक

रीकाे में मुख्य सड़क पर पुलिस चाैकी से करीब 100 फीट की दूरी पर बख्तांवाली निवासी 40 वर्षीय लालचंद नाथ की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना मंगलवार शाम करीब 6:30 बजे उस समय हुई जब माैसम बेहद खराब था और तेज तूफान में इलाका घिरा हुआ था।

हमलावर अज्ञात थे और वारदात काे अंजाम देकर भाग निकले। घायल युवक काे जनसेवा अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहां रात तीन बजे युवक की माैत हाे गई। सदर पुलिस ने शव काे कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की माेर्चरी में रखवाया। बुधवार सुबह ही मृतक के माैसेरे भाई नाथांवाला सरपंच संदीपनाथ, उनके परिजनाें व सीटू संगठन के सदस्याें प्रकाश राॅय आदि ने जिला अस्पताल में धरना लगा दिया।

सीओ सिटी अरविंद बैरड़, सदर थाना से एसआई, काेतवाली चेतक प्रभारी एएसआई महेंद्रकुमार, पुरानी आबादी चेतक प्रभारी एएसआई भरतप्रसाद व क्यूआरटी कमांडाे का जाब्ता जिला अस्पताल पहुंचा। पुलिस की समझाइश से परिजन शव का पाेस्टमार्टम करवाने काे मान गए। इसके बाद डाॅक्टराें के बाेर्ड ने पाेस्टमार्टम किया। मृतक युवक का उसके पैतृक गांव में शाम काे अंतिम संस्कार किया गया है।

मृतक के छाेटे भाई जाखड़ांवाली निवासी राेशनलाल नाथ पुत्र बीरबल नाथ की रिपाेर्ट पर एक अज्ञात महिला व 8-10 अन्य पर सुनियाेजित तरीके से एक राय हाेकर हमला कर हत्या करने के आराेप में मुकदमा दर्ज किया गया है। रीकाे चाैकी प्रभारी एसआई बलवंत मामले की जांच कर रहे हैं। परिवादी राेशनलाल नाथ ने पुलिस काे दिए परिवाद में बताया कि उनका परिवार जाखड़ांवाली में रहता है। परिवादी का भाई लालचंद नाथ परिवार सहित काफी वर्षाें से बख्तांवाली गांव में रहता था। उसके माेबाइल फाेन पर किसी महिला के कई दिनाें से फाेन आ रहे थे।

मंगलवार काे उक्त महिला ने ही रीकाे बस स्टैंड के पास मिलने काे बुलाया था। परिवादी का भाई लालचंद नाथ जब अपनी कार पर वहां पहुंचा ताे एक अन्य कार में उक्त अज्ञात महिला ने परिवादी के भाई काे फर्स्ट चाैहान माेटरसाइकिल रिपेयरिंग वर्क्सशाॅप के सामने बुलाया। परिवादी का भाई वहां पहुंच गया ताे इस दुकान के अंदर से करीब 10-12 अज्ञात युवक डंडे और राॅड आदि हथियार लेकर बाहर आए और परिवादी के भाई पर सड़क पर ही जानलेवा हमला कर दिया। बुरी तरह मारपीट कर मरणासन्न कर आराेपी और अज्ञात महिला माैके से भाग गए। परिवादी के भाई के साथ एक अन्य युवक जाे कि परिवादी के भाई का जानकार है, उसने परिवादी के भाई काे जनसेवा अस्पताल में भर्ती करवाकर परिजनाें काे सूचना दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें