हादसा:पड़ोसी किशोर-किशोरी ने लगाई नहर में छलांग, 15 वर्षीय किशोर का शव मिला, किशोरी की तलाश जारी, मर्ग दर्ज

हनुमानगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सादुल ब्रांच नहर की पटड़ी पर मिली शॉल व चप्पल तो गोताखोर नहर में उतारे

जंक्शन के सुरेशिया क्षेत्र से घर से लापता हुए पड़ोसी किशोर-किशोरी ने सोमवार अलसुबह किसी समय सादुल ब्रांच नहर में छलांग लगा दी। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से करीब 15 वर्षीय किशोर का शव नहर से बरामद कर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जबकि किशोरी की तलाश की जा रही है।

पुलिस ने इस संबंध में मृतक किशोर के पिता की सूचना पर मर्ग दर्ज की है। जंक्शन के वार्ड 58, सुरेशिया के रहने वाले व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी कि सोमवार सुबह जाग होने पर देखा कि पड़ोस में शोर-शराबा हो रहा था। पता लगा कि पड़ोस में रहने वाली एक नाबालिग लड़की घर से गायब है।

उसका शॉल और चप्पल सादुल ब्रांच नहर के किनारे मिला है। लड़के के पिता ने बताया कि घर के अंदर देखा तो उसका 15 वर्षीय छोटा बेटा भी नहीं मिला। उसकी चप्पल भी नहर किनारे मिली थी। दोनों बच्चों के नहर में गिरने की आशंका के चलते वार्ड पार्षद पति रमजान खान और पूर्व पार्षद निरंजन नायक को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से तलाश शुरू की। गोताखोर सुबह करीब साढ़े 11 बजे वाटर वकर्स के पीछे स्थित पुल के पास पहुंचे। बिछाए गए जाल में नहर में गिरे बालक का शव फंस गया। शव को नहर से बाहर निकाला गया। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया है। किशोरी की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...