हथियारों से लेस 2 जने गिरफ्तार:एक बंदूक देसी पिस्तौल, 1 कार और 4 मोबाइल बरामद

हनुमानगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जंक्शन पुलिस और डीएसटी टीम ने बुधवार देर रात कार्रवाई करते हुए दो युवकों को हथियारों सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस को इनके कब्जे से एक 12 बोर बंदूक, देसी पिस्तौल व 69 कारतूस बरामद हुए। दोनों आरोपी रात के समय किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। आरोपियों की पहचान सुरेशिया निवासी सुनील लोहिया उर्फ सुनील कुमार पुत्र ज्ञानचंद और श्रीगंगानगर स्थित सेतिया फार्म निवासी मोनू उर्फ मोनू चराया पुत्र सुरेंद्र कुमार के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली कि बुधवार देर रात को संगरिया बाईपास पर एक स्विफ्ट गाड़ी में दो युवक संदिग्ध अवस्था में घूमते देखे गए हैं। यह सूचना डीएसटी की ओर से मिली थी। इस पर जंक्शन थाना पुलिस व डीएसटी ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए स्विफ्ट में बैठे युवकों को पकड़ लिया। तलाशी लेने पर आरोपियों के कब्जे से हथियार बरामद हुए।

वहीं, प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि दोनों युवकों श्रीगंगानगर अशोक नगर निवासी राधेश्याम उर्फ़ श्यामा पुत्र मदनलाल से हथियार लेकर आए थे। सुरेशिया में बलराम यादव के घर के बाहर फायरिंग के मामले में दोनों आरोपी संलिप्त थे। इस मामले में पुलिस दोनों की तलाश कर रही थी। यह पता लगाने का प्रयास भी किया जा रहा है कि आरोपी किस वारदात को अंजाम देना चाहते थे। कार्रवाई करने वाली टीम में सीआई हनुमानाराम बिश्नोई, एएसआई मूसे खान, कांस्टेबल महंगा सिंह, प्रवीण कुमार और चालाक पालाराम शामिल थे। मामले की जांच टाउन थानाधिकारी दिनेश सारण कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...