एम्बूलेंस व कार में टक्कर:एम्बूलेंस पलटने से मरीज की मौत, कार सवार दंपती हुए घायल, एयरबैग खुलने से बची जान

हनुमानगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एक्सीडेंट के बाद पलटी हुई एम्बूलेंस। - Dainik Bhaskar
एक्सीडेंट के बाद पलटी हुई एम्बूलेंस।

टाउन के पास टिब्बी रोड पर शनिवार को एम्बुलेंस और कार के बीच टक्कर हो गई। हादसे में एम्बूलेंस सवार मरीज की मौत हो गई। कार में सवार दंपती घायल हो गए। टक्कर के तुरंत बाद कार के एयरबैग खुल गए, जिससे दंपती की जान बच गई।

जानकारी के अनुसार दोपहर अचेतावस्था में एक युवक टिब्बी में गौशाला के पास मिला था। जिसे देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा था कि उसके साथ बुरी तरह मारपीट की गई हो। जिसके शरीर पर चोट के निशान थे। अचेतावस्था में युवक को देखकर स्थानीय लोगों ने एम्बूलेंस को सूचना दी।

हादसे के बाद क्षतिग्रस्त कार।
हादसे के बाद क्षतिग्रस्त कार।

एम्बूलेंस उसे लेकर टिब्बी सरकारी अस्पताल पहुंची। प्राथमिक उपचार के बाद उसे हनुमानगढ़ रैफर किया गया। एम्बूलेंस उसे लेकर हनुमानगढ़ लेकर जा रही थी। इसी दौरान दोपहर करीब 3 बजे टिब्बी रोड पर एम्बूलेंस व कार की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरफ क्षतिग्रस्त हो गया और एम्बूलेंस पलटी खा गई। हादसे में एम्बूलेंस सवार मरीज की मौत हो गई।

कार में सवार दंपती नाईवाला निवासी सत्यजीत व उसकी पत्नी घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। वहीं अस्पताल की मोर्चरी में शव को रखवाया गया है। मृतक की पहचान के प्रयास किए जा रहे है।

खबरें और भी हैं...