ओलंपिक खेल:ग्रामीण ओलिंपिक खेलों में खिलाड़ी हिस्सा लेने के लिए ऑफलाइन पंजीयन भी करवा पाएंगे, 15 अक्टूबर तक आवेदन कर सकेंगे

हनुमानगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ग्रामीण ओलंपिक खेलों हिस्सा लेने के लिए खिलाड़ी अब अपना रजिस्ट्रेशन ऑनलाइन के साथ साथ ऑफलाइन मोड़ पर भी करवा सकेंगे। कार्यवाहक जिला खेल अधिकारी सीताराम प्रजापत ने बताया कि राजस्थान ग्रामीण ओलंपिक खेलों के माध्यम से ग्राम स्तर पर खेल प्रतिभाओं की खोज कर आगे लाने के लिए यह प्रतियोगिता करवाई जा रही है।

खिलाड़ियों को 15 अक्टूबर से पहले आवेदन करना होगा। खिलाड़ी कार्यालय समय में आकर राजीव गांधी स्टेडियम से फॉर्म ले जा सकते हैं। इसके लिए खिलाड़ी मोबाइल फोन में आरजीओके प्ले स्टोर से डाउनलोड कर अपना ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन राजस्थान ग्रामीण ओलंपिक खेल के लिए करवा सकते हैं। जिन खिलाडिय़ों का पंजीयन एप के माध्यम से नहीं हो पाया है वे खिलाड़ी पंजीयन संबंधित जिले की ग्राम पंचायत स्तर पर बनी समिति, जिसमें विकास अधिकारी, सरपंच, संबंधित ग्राम पंचायत के प्रधानाचार्य/प्रधानाध्यापक, संबंधित ग्राम पंचायत के शारीरिक शिक्षक के पास ऑफलाइन पंजीयन करवा सकते हैं। ग्राम पंचायत स्तर पर, Žलॉक स्तर, जिला स्तर एवं राज्य स्तरीय प्रतियोगिता 6 खेलों में आयोजित किए जाएंगे।

खबरें और भी हैं...