पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एफआईआर दर्ज:श्रीगंगानगर बाबा दीप सिंह गुरुद्वारा के मुख्य सेवादार टिम्मा की तलाश में दिल्ली से आई पुलिस ने की छापे मारी

हनुमानगढ़8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

| दिल्ली पुलिस की 5 सदस्यीय टीम रविवार काे श्रीगंगानगर पहुंची। शहर पुलिस काे साथ लेकर टीम ने बाबा दीपसिंह गुरुद्वारा के मुख्य सेवादर तेजेंद्रपालसिंह टिम्मा की तलाश में कई जगहाें पर छापे मारे, लेकिन टिम्मा नहीं मिला। टीम ने विनाेबा बस्ती स्थित टिम्मा के घर, पदमपुर राेड स्थित गुरुद्वारा बाबा दीप सिंह शहीद सहित कई अन्य जगहाें पर दबिश देकर टिम्मा की तलाश की, लेकिन गिरफ्तार करने में टीम काे सफलता नहीं मिली।

पुरानी आबादी थाना प्रभारी रणजीत सेवदा ने बताया कि दिल्ली से सब इंस्पेक्टर दिनेश बेनीवाल के नेतत्व में पुलिस टीम श्रीगंगानगर आई थी। टीम ने कई जगहाें पर टिम्मा की तलाश में छापे मारे, लेकिन टिम्मा नहीं मिला। इस पर यह टीम रात काे वापस दिल्ली के लिए रवाना हाे गई। पुलिस ने बताया कि टिम्मा पर फर्जी डॉक्यूमेंट के आधार पर पासपोर्ट बनवाकर कई देशों की यात्राएं करने का आरोप है।

इस मामले में कुछ दिन पहले दिल्ली पुलिस में सीनियर सुपरिटेंडेंट रीजनल पासपोर्ट ऑफिसर की ओर से शिकायत की गई थी। इसके आधार पर टिम्मा पर एफआईआर दर्ज की गई थी। एफआईआर में फर्जी स्कूल टीसी तथा अन्य दस्तावेजों के आधार पर पासपोर्ट बनाना प्रमाणित हुआ था।

खबरें और भी हैं...