पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नहर में कार गिरने से 4 जनों की मौत मामला:चालक को लेकर सीकर गई पुलिस, जिन जगहों पर रास्ते में रुके वहां की तस्दीक

हनुमानगढ़7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव लखूवाली रोही में इंदिरा गांधी कार नहर में गिरने से चार लोगों की डूबने से मौत मामले में टाउन पुलिस मामले की तह तक जाने में जुट गई है। इस बीच गुरुवार को जांच अधिकारी संजू रानी पुलिस टीम के साथ आरोपी रमेश कुमार को साथ लेकर सीकर गईं। सीकर से रवाना होने के बाद लखूवाली तक कहां और किन-किन जगहों पर रुके इसको लेकर तस्दीक की। इस बीच रमेश ने पुलिस को बताया कि सीकर सीएलसी में खाना खाया था।

इस पर वहां जाकर पुलिस ने इसके बारे में पूछताछ कर तस्दीक की। सीकर से रवाना होने के बाद रतनगढ़ में जहां रुके वहां भी पुलिस ने पूछताछ की। इससे पहले पुलिस टीम ने घटनास्थल पर भी जांच-पड़ताल की। जांच अधिकारी एसआई संजूरानी ने बताया कि गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज होने पर हर एंगल से जांच की जा रही है। कॉल डिटेल मंगवाई गई है।

वहीं सीकर से रवाना होने के बाद रास्ते में कहां-कहां रुके इसको लेकर भी कार चालक से पूछताछ कर संबंधित जगह की तस्दीक की गई है। वहीं मृतक परिजनों से चालक रमेश और मृतक विनोद अरोड़ा के बीच संबंधों को लेकर भी पूछताछ की जा रही है। गौरतलब है कि इस मामले में मृतका रेणु के भाई रमेश सिडाना निवासी श्री विजयनगर की ओर से कार चालक शिक्षक रमेश स्वामी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कराने के बाद इस मामले में नया मोड़ आ गया। इस पर पुलिस मामले की नए सिरे से जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें