पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:टाउन थाना से सिर्फ 150 मीटर दूर चल रहा था सट्‌टा, डीएसटी टीम ने की कार्रवाई, बीट प्रभारी व बीट कांस्टेबल लाइन हाजिर

हनुमानगढ़13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

डीएसटी टीम ने टाउन में पर्ची सट्टे के खिलाफ कार्रवाई करते हुए मंगलवार को नकदी सहित 4 सटोरियों को गिरफ्तार किया। इसके अलावा टाउन पुलिस ने भी एक सटोरिया पकड़ा। टाउन थाना से 150 मीटर दूरी पर सिरकी बाजार में सट्‌टे के खिलाफ डीएसटी की कार्रवाई को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने संबंधित बीट प्रभारी व बीट कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया। एसपी प्रीति जैन ने बताया कि सूचना के आधार पर डीएसटी टीम को मौके पर कार्रवाई के निर्देश दिए गए।

इस पर सिरकी बाजार में प्रदीप कुमार, पृथ्वीराज व विपिन को पर्ची सट्‌टा करते 7500 नकद एवं हिसाब-किताब सहित पकड़ा। डीएसटी टीम ने ही आयुर्वेद अस्पताल के पास अनिल को 2150 नकदी सहित गिरफ्तार किया। इस मामले में बीट प्रभारी हैड कांस्टेबल विजय सिंह एवं बीट कांस्टेबल अशोक कुमार को तुरंत लाइन हाजिर कर दिया गया। एसपी ने बताया कि अगर किसी पुलिसकर्मी की संलिप्तता सामने आती है तो संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ऐसे में बीट कांस्टेबल अपनी बीट में इस तरह के अपराधों पर निगरानी के साथ ही कार्रवाई भी करें। उधर, थानाप्रभारी लक्ष्मणसिंह राठौड़ ने बताया कि थाना की पुलिस टीम ने ओवरब्रिज के नीचे सट्‌टा करते उफराज अली निवासी रेलवे स्टेशन के पास एवं शेरगढ़ में एक सटोरिए को गिरफ्तार किया। दोनों के कब्जा से 7 हजार रुपए से अधिक नकदी जब्त की गई। डीएसटी ने जिस सटोरिए प्रदीप को पकड़ा है उसे थाना की टीम ने भी गत 21 जनवरी काे गिरफ्तार किया था। इस तरह से एक माह में यह दूसरी बार सट्‌टा करते पकड़ा गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें