पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हेरोइन तस्करी में दो बदमाश गिरफ्तार:बिना नंबर की बाइक देखकर पुलिस ने रूकने का किया इशारा, नाकाबंदी लगी देखकर भागे तो पीछा कर पकड़ा, तलाशी में मिली 10 ग्राम हेरोइन

हनुमानगढ़10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हेरोइन तस्करी में गिरफ्तार आरोपी। - Dainik Bhaskar
हेरोइन तस्करी में गिरफ्तार आरोपी।

गोलूवाला थाना पुलिस ने नशे के खिलाफ अभियान प्रहार के तहत शनिवार रात कार्रवाई की। पुलिस ने हेरोइन तस्करी में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 10 ग्राम हेरोइन व बिना नंबर की बाइक जब्त की है। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

थानाधिकारी इंद्र कुमार वर्मा ने बताया कि देर शाम हेरोइन तस्करी की सूचना मिलने पर गोलूवाला तिराहे पर नाकाबंदी लगाई गई थी। इसी दौरान बिना नम्बर की बाइक पर दो जने आते दिखाई दिए। आरोपियों ने पुलिस की नाकाबंदी देख भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने पीछा कर उन्हें पकड़ लिया। तलाशी लेने पर बाइक सवार संदिग्धों के पास हेरोइन मिली। पुलिस ने हेरोइन तस्करी में आरोपी सुरजीत सिंह पुत्र कुशाल सिंह निवासी चक 23 एमओडी गोलूवाला और छांगा सिंह पुत्र दलेर सिंह निवासी चक 23 एमओडी गोलूवाला को गिरफ्तार किया। जिनके कब्जे से मिली 10 ग्राम हेरोइन व तस्करी में प्रयुक्त बाइक को जब्त किया है। पुलिस टीम आरोपियों से हेरोइन खरीद-फरोख्त के बारे में पूछताछ कर रही है।

खबरें और भी हैं...