पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चेतावनी:निजी बसों की मनमानी से नाराज विद्यार्थियों ने किया कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन, चक्का जाम की चेतावनी दी

हनुमानगढ़15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

निजी बसों पर मनमानी करने का आरोप लगाते हुए गुरुवार को एफएफआई सदस्यों के साथ विद्यार्थियों ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष महेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि निजी बस ऑपरेटरों द्वारा विद्यार्थियों के साथ किराए को लेकर मनमानी की जा रही है।

विद्यार्थियों से पूर्ण किराया वसूला जा रहा है जबकि कोरोना काल से पहले सभी से विद्यार्थी किराया ही वसूला जाता था। बहुत से ऐसे विद्यार्थी हैं जिनके घर की आर्थिक स्थिति कमजोर होती है और वे किराया नहीं दे पाते।

इस मामले को लेकर विद्यार्थियों और बस ऑपरेटरों में रोजाना विवाद होता है। उन्होंने ओवरलोड बसों पर रोक लगाने, बिना परमिट चल रही बसों को रोकने, विद्यार्थी से 40% किराया लेने की मांग की। अगर उनकी सुनवाई नहीं होती है तो वे चक्का जाम करने पर मजबूर होंगे।

उन्होंने कलेक्टर को अपनी मांगों से संबंधित एक ज्ञापन भी सौंपा। इस मौके पर पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष महेंद्र कुमार शर्मा, अनुराग मावर, विकास कुमार, गोविंद, सुनील सहारण, वेदप्रकाश, राजेश नोखवाल, सुरेंद्र हरलाल, रामकुमार, विनोद वर्मा आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें