कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन:निजी संपत्ति बता वसूल रहे किराया दुकानदार बोले- ट्रस्ट को ही मिले रकम, प्रशासन करे हस्तक्षेप

हनुमानगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बैजनाथ सागरमल बिहाणी ट्रस्ट की दुकानों का किराया जमा करवाने के लिए उचित व्यवस्था करवाए जाने की मांग को लेकर सोमवार काे ट्रस्ट के दुकानदारों ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। बताया कि ट्रस्ट की जंक्शन स्टेशन रोड पर स्थित दुकानों का किराया ट्रस्टियों द्वारा अपने पक्ष में हुई डिक्री के दस्तावेज दिखा निजी संपत्ति बताते हुए दुकानदारों से वसूल किया जा रहा है। चूंकि किराए काे लेकर कभी कोई विवाद नहीं हुआ इसी कारण दुकानदारों ने ट्रस्टियों पर विश्वास किया।

दुकानदारों ने बताया कि हाल ही में रीटा सोनी ने इस भूमि को ट्रस्ट की भूमि बताते हुए दोषियों पर कार्रवाई की मांग करते हुए कलेक्टर को शिकायत की, जिसके बाद पता चला कि दुकानदार ट्रस्ट के किरायेदार हैं तथा उनके द्वारा जमा करवाया जा रहा दुकानों का किराया ट्रस्ट को प्राप्त नहीं हो रहा है।

इसलिए पूर्व में किराया दिए जाने की नीति से किराया नहीं देने का फैसला लिया है। दुकानदारों ने बताया कि वह चाहते हैं कि दुकानों का किराया किसी को व्यक्तिगत न होकर ट्रस्ट को ही मिलना चाहिए। इस दौरान अनिल गक्खड़, विजय कुमार,जगजीत सिंह,तुलसी दास, ओमप्रकाश, लविश मित्तल, नरेश, रीटा सोनी आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...