पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एमएमके की घटना:युवक की बेरहमी से पिटाई कर पेड़ से बांधा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, सवाल- किसने दिया कानून हाथ में लेने का अधिकार

हनुमानगढ़18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • वीडियो देख एसपी ने लिया संज्ञान, सदर पुलिस को कार्रवाई के निर्देश

पक्कासारणा क्षेत्र के चक 29 एमएके रोही में एक युवक की कुछ लोगों ने बेरहमी पिटाई के बाद हाथ-पैर रस्सी से बांध पेड़ के साथ बांध दिया। खास बात है कि गांव के लोग इस घटना में तमाशबीन बने रहे। इसमें इस घटनाक्रम का रविवार को सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होता रहा। प्रारंभिक तौर पर मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा होना बताया जा रहा है। हालांकि इस बीच बड़ा सवाल यह है कि अमानवीयता पर उतरे लोगों को युवक की बेरहमी से मारपीट करने का अधिकार आखिर किसने दिया। मामला संज्ञान में आने पर एसपी ने सदर पुलिस को मामले की जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए। जानकारी के अनुसार 29 एमएमके में एक युवक की गांव के ही कुछ लोगों ने बेरहमी से पिटाई की।

लाठियों से युवक पर ताबड़तोड प्रहार किए गए। इस बीच वहां खड़े लोग मोबाइल से वीडियो बनाते रहे। इस बीच उसके हाथ-पैर रस्सी से बांध पास में ही एक पेड़ के पास पशुओं की तरह बांध बंधक बना लिया। वीडियो में युवक बार-बार कहता नजर आया कि दोबारा गलती नहीं करूंगा लेकिन उसे पीटते रहे। वीडियो वायरल होने के बाद सदर थानाप्रभारी मानसिंह ने एएसआई रामपाल सिंह को संबंधित गांव में भेजा और पीड़ित के बयान लेने को कहा। थानाप्रभारी ने कहा कि अगर युवक और उसके परिजन केस दर्ज करवाएंगे तो संबंधित पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...