छत के रास्ते सूने मकान में चोरी:दिन-दहाड़े घर में घुसे चोर, कमरों के ताले तोड़कर सामान खंगाला, अलमारी में रखे सोने-चांदी के गहने व 1 लाख रुपए चुरा ले गए

हनुमानगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीलीबंगा थाना। - Dainik Bhaskar
पीलीबंगा थाना।

पीलीबंगा कस्बे में रविवार दोपहर दिन-दहाड़े चोर छत के रास्ते एक सूने मकान में घुसे। ताले तोड़कर चोर अलमारी में रखे सोने-चांदी के गहने व नकदी चोरी कर ले गए। चोरी का पता चलने पर पीड़ित ने मामला दर्ज कराया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाकर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि चोरी की वारदात पीलीबंगा के वार्ड 28 निवासी अरविंद के यहां हुई। वह पढ़ाई के लिए सूरजगढ़ रहता है। उसके मम्मी-पापा किसी काम से बाहर गए हुए है। तभी से उसका दोस्त संदीप निवासी वार्ड 17 उसके घर पर रात को सोता है। रविवार सुबह उसका दोस्त संदीप मकान के मेन गेट का ताला लगाकर अपने घर चला गया। पीछे से दिन-दहाड़े चोरों ने सूने मकान को निशाना बनाया। मकान में घुसे चोर कमरे का ताला तोड़कर अंदर घुसे।

अलमारी के लॉकर में रखे डेढ़ तोले सोने के तीन टीके, सोने का लॉकेट, एक मंगलसूत्र, तीन जोड़ी टॉप्स, दो जोड़ी बालियां, चांदी की तीन जोड़ी पायजेब और 1 लाख 20 हजार रुपए चोरी कर ले गए। रात को दोस्त संदीप घर में सोने पहुंचा। मेन गेट का ताला खोलकर अंदर पहुंचा। जहां कमरों के गेट पर लगे ताले टूटे हुए मिले। सामान बिखरा हुआ था और अलमारी भी खुली हुई थी। चोरी का पता चलने पर जांच की तो जानकारी मिली कि छत के रास्ते चोर घर में घुसे और वारदात को अंजाम दिया है।

खबरें और भी हैं...