पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:रीको बाइपास पर ट्रॉलों की टक्कर, दो चालकों की मौत, शव निकालने में लगा आधा घंटा

हनुमानगढ़21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जंक्शन स्थित रीको इंडस्ट्रियल एरिया से निकलने वाले हाईवे पर शनिवार को दो ट्रॉलों में हुई आमने-सामने की टक्कर में 2 चालकों की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रॉलों के सामने का हिस्सा 90% तक ख़त्म हो गया था। मृतक चालकों के शव निकालने में ही आधे घंटे से अधिक समय लग गया।

दोनों शवों को दुर्घटनाग्रस्त वाहनों से बाहर निकलवा कर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। घायल खलासी को जिला अस्पताल भर्ती करवा दिया गया। जानकारी के अनुसार रीको कार्यालय के सामने बाईपास पर सुबह करीब 8 बजे इन दोनों ट्रॉलों की टक्कर हुई थी।

इनमें से एक ट्रोला बीकानेर की तरफ से आ रहा था जिसमें सीमेंट भरी थी वहीं दूसरा ट्रक बजरी खाली कर वापस बीकानेर की तरफ जा रहा था। सुबह के समय हल्की धुंध थी और बीकानेर की तरफ जा रहे ट्रोला ओवर स्पीड होने की वजह से दूसरे ट्रोले से टकरा गया। सूचना मिलने पर जंक्शन पुलिस तथा एम्बुलेंस 108 मौके पर पहुंची।

क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सड़क से हटवा कर यातायात दुरुस्त करवाया। पुलिस ने ट्रॉलों के नम्बर तथा मौके से मिले मोबाइल फोन के आधार पर मृतकों की पहचान कर परिजनों को सूचना दी।

इधर, कार की टक्कर से उद्योगपति के बेटा घायल

रीको इंडस्ट्रियल एरिया में शनिवार को कार की टक्कर से उद्योगपति शिवरतन खड़गावत का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार बाईपास स्थित उद्योगपति शिवरतन खड़गावत की फैक्ट्री के बाहर उनका बेटा मनीष टहल रहा था।

इस दौरान सड़क पर तेज गति से आती कार ने उन्हें जोरदार टक्कर मारी, जिससे मनीष को गंभीर चोटें आई। उपचार के लिए उसे श्रीगंगानगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां मनीष की हालत गंभीर बताई जा रही थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें