घर में घुसकर नाबालिग से गैंगरेप:परिचित दो युवकों ने चाकू की नोंक पर किया दुष्कर्म, बताने पर जान से मारने की दी धमकी

हनुमानगढ़10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डेमो फोटो। - Dainik Bhaskar
डेमो फोटो।

हनुमानगढ़ जिले के नोहर थाना क्षेत्र के गांव देईदास में एक नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस मामले में दो युवकों पर गैंगरेप का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया गया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी ओमप्रकाश कटारिया देईदास का ही रहने वाला है, जबकि दूसरा आरोपी पवन कुमार बावरी संगरिया तहसील क्षेत्र के गांव खाट का निवासी है। पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया कि गांव का रहने वाला ओमप्रकाश कटारिया काफी समय से उसकी नाबालिग बेटी पर बुरी नजर रखता था। ओमप्रकाश ने पूर्व में भी उसकी बेटी से छेड़छाड़ की थी। इसके बाद भी आरोपी उसकी बेटी को परेशान करता रहा। गुरुवार दिन में उसकी बेटी अपने कमरे के सो रही थी।

आरोपी ओमप्रकाश और पवन कुमार चोरी-छिपे उसके कमरे में घुस गए। इन लोगों ने उसकी बेटी का मुंह कपड़े से बांधकर चाकू दिखाकर धमकाया। इसके बाद डरी हुई नाबालिग के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। इन लोगों ने उसकी बेटी को धमकाते हुए कहा कि घटना के बारे में किसी को बताने पर उसे व परिवार के अन्य सदस्यों को जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है। मामले की जांच नोहर सीओ महेन्द्र सिंह राजवी कर रहे हैं।