सड़क हादसे में 2 की मौत, 3 घायल:शादी में शामिल होकर कार से लौट रहे थे, तेज रफ्तार वाहन ने पीछे से मारी टक्कर

हनुमानगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दोनों मृतक युवक। - Dainik Bhaskar
दोनों मृतक युवक।

हनुमानगढ़ जिले के टाउन थाना क्षेत्र में सोमवार रात तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने एक कार को पीछ से टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार दो युवकों की मौत हो गई। घायल तीन युवकों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मंगलवार दोपहर शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस का कहना है कि पांचों युवक एक शादी में शामिल होकर वापस लौट रहे थे। पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश कर रही है।

पुलिस ने बताया कि हादसे में रामनिवास पुत्र बुधराम निवासी खोड़ां और रामनिवास पुत्र ओमप्रकाश निवासी चक 2 सीएलडी की मौत हो गई। घायल विजय, सुरेंद्र और संदीप को इलाज चल रहा है। घटनाक्रम के मुताबिक, सोमवार को रावतसर क्षेत्र के गांव खोड़ा के पास चक 2 सीएलडी निवासी राकेश की बारात टिब्बी इलाके के गांव सूरांवाली आई थी। पांचों युवक शादी में शामिल होने आए थे।

रात करीब साढ़े दस बजे पांचों युवक शादी में शामिल होकर कार से वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान लखूवाली गांव के पास पीलीबंगा रोड पर तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने कार को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे के बाद ड्राइवर वाहन को लेकर मौके से फरार हो गया। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने कार सवार पांचों घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां डॉक्टर्स ने दोनों रामनिवास को मृत घोषित कर दिया। घायल तीनों साथियों को भर्ती कर लिया गया।

कंटेंट: विनोद चौधरी, रावतसर
फोटो: रोहिताश स्वामी, खोड़ां

खबरें और भी हैं...