युवक की संदिग्ध मौत पर हत्या का आरोप:ममेरी बहन नहीं मिली तो शक होने पर परिजनों ने बुलाया, पूछताछ के बाद रात को हो गई मौत, दाह संस्कार कर परिवार हो गया फरार

हनुमानगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल का जायजा लेती पुलिस टीम। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल का जायजा लेती पुलिस टीम।

टाउन थाना क्षेत्र के गांव अमरपुरा थेहड़ी में एक युवक की संदिग्ध मौत के बाद परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। इस मामले में आरोपियों ने युवक का दाह संस्कार भी कर दिया। प्रारंभिक तौर पर बताया जा रहा है कि मृतक की ममेरी बहन पिछले कुछ दिनों से गायब है, जिस पर उसके माता-पिता को शक था कि उसे हरविंद्र सिंह ने गायब किया है। इसी कारण उसे बुलाकर पूछताछ की और बाद में उसकी हत्या कर शव का गांव में दाह संस्कार कर फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है, हालांकि देर शाम तक इस संबंध में कोई केस दर्ज नहीं हुआ था।

जंक्शन के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी गुरदयाल सिंह ने पुलिस को सूचना दी कि उसके बेटे हरविंद्र सिंह को उसके मामा व मौसा बुधवार को अपने घर अमरपुरा थेहड़ी ले गए। आरोप है कि इन लोगों ने बुधवार रात को युवक की हत्या कर दाह संस्कार कर दिया। गुरुवार सुबह युवक के चचेरे भाई व अन्य रिश्तेदारों ने टाउन थाना पहुंचकर इसकी शिकायत की। इसके बाद टाउन थाना पुलिस ने अमरपुरा थेहड़ी में मृतक के मामा के घर जाकर जांच की। एसएफएल टीम को भी मौके पर बुलाकर सुबूत जुटाए गए। इसके बाद श्मशान घाट में दाह संस्कार की जगह पर जाकर भी सबूत इकट्ठे किए गए। मृतक के चचेरे भाई अमृतपाल सिंह ने आरोप लगाया है कि हरविंद्र सिंह के मामा व मौसा के परिवार ने ही हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। उसका यह भी कहना है कि घटना के बाद से ही इस परिवार के सभी लोग फरार हैं। उधर, टाउन थाना प्रभारी दिनेश सारण ने बताया कि इस घटना की गहराई से जांच की जा रही है। मामला किसी पारिवारिक विवाद से जुड़ा हुआ लग रहा है। जिन लोगों पर आरोप लगे हैं वे घर पर नहीं मिले हैं। हालांकि अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी। उन्होंने कहा कि अभी इसे लेकर एफआईआर दर्ज नहीं हुई है। प्रारंभिक जांच के बाद यह कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...