पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अलर्ट:10 जीबी खेत में मिला आई लव पाकिस्तान लिखा गुब्बारा, पुलिस और एजेंसियों ने सतर्कता बढ़ाई

जैतसरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गांव 10 जीबी के एक खेत में गुरुवार काे पाकिस्तानी गुब्बारा मिला। गुब्बारा मिलने के बाद पुलिस व सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई है। स्वतंत्रता दिवस के दो दिन पूर्व गुरुवार को मिले गुब्बारे को लेकर पुलिस ने उच्चाधिकारियों को अवगत करवाया है। जानकारी के अनुसार गांव 10 जीबी के विनोद कुमार पुत्र निहालचंद बिश्नोई ने पुलिस को सूचना दी कि उसके खेत में हरे रंग का एक छोटा गुब्बारा गिरा हुआ है।

जिस पर पाकिस्तान का प्रतीक चिन्ह अंकित है। जानकारी मिलते ही हवलदार महावीर व अन्य पुलिस स्टाफ गांव 10 जीबी पहुंचा व गुब्बारे को उठाकर पुलिस थाना ले आए। सीआई मदन बिश्नोई ने बताया कि गुब्बारा छोटे आकार का है, फूटने के कारण ही वह खेतों में गिरा है। गुब्बारे पर आई लव पाकिस्तान व पाकिस्तानी झंडे का प्रतीक अंकित है। हरे रंग के इस गुब्बारे को महीन धागे से बांधा गया है।

पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया लग रहा है कि पाकिस्तान में 14 अगस्त को आजादी के जश्न पर एक दो दिन पूर्व में बच्चों द्वारा गुब्बारे उड़ाए जाते हैं जो हवा के वेग से क्षेत्र में आ गया व फूटने के बाद खेत में गिर गया। सीआई ने बताया कि फिर भी एहतियात के तौर पर सुरक्षा एजेंसियों को जानकारी दे दी गई है व जांच की जा रही है। उल्लेखनीय है िक बुधवार काे अनूपगढ़ क्षेत्र के गांव 2 एलएम के एक खेत में पाकिस्तान लिखा हुआ गुब्बारा मिला था।

अनूपगढ़. ग्राम पंचायत 3 एनडी के गांव 2 एलएम में एक खेत में बुधवार पाकिस्तान लिखा हुआ गुब्बारा मिलने के बाद भारत-पाक सीमा पर चौकसी बढ़ा दी गई है। वहीं, गुप्तचर व सुरक्षा एजेंसियां भी सक्रिय हो गई हैं। गुप्तचर एजेंसियों ने जांच शुरू कर दी है।

ज्ञात रहे कि बुधवार को गांव 2 एलएम में फूसाराम नाई के खेत में एक सफेद रंग का एक गुब्बारा मिला था। जिस पर हरे रंग से अंग्रेजी में दिल दिल पाकिस्तान लिखा हुआ था। जिसकी किसान फूसाराम नाई ने पुलिस को सूचना दी थी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें